छत्तीसगढ़

शाहरुख खान से जीत के जोश में मैदान पर हो गई बड़ी गलती, फिर दोनों हाथ जोड़कर मांगी माफी, देखें वीडियो

नईदिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स ने क्वालीफायर वन में भी अपने धमाकेदार प्रदर्शन को जारी रखा है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अब फाइनल में पहुंच गई है। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में 26 मई को आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

हैदराबाद ने बनाए थे 159 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 159 रनों पर ऑल आउट हो गई। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस मुकाबले में निराशाजनक प्रदर्शन किया। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के बल्ले से टीम के लिए सबसे अधिक 55 रन निकले। लेकिन इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका। कप्तान पैट कमिंस ने भी अंत के ओवर में कुछ अच्छे शॉट लगाए और 30 रनों की पारी खेली।

केकेआर ने दर्ज की बड़ी जीत

160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो विकेट खोकर इसे आसानी से हासिल कर लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने क्वालीफायर वन मुकाबला को जीतने के साथ ही आईपीएल ट्रॉफी की तरफ एक और कदम बढ़ा दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स की इस जीत से टीम के ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बेहद खुश नजर आए। शाहरुख खान ने मैदान के चारों ओर चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया।

लाइव शो में पहुंचे शाहरुख

लेकिन इस मुकाबले के खत्म होने के बाद शाहरुख खान के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, शाहरुख खान अक्सर मैच देखने के लिए अपने बच्चे सुहाना और अब्राहम के साथ स्टेडियम आते हैं। इस मुकाबले के दौरान भी वह अपने बच्चों के साथ यहां मौजूद थे। मैच खत्म होने के बाद वह मैदान पर अपने बच्चों के साथ चक्कर लगा रहे थे। इस दौरान वहां चल रहे लाइव शो में शाहरुख खान गलती से पहुंच गए।

दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी

लाइव शो में खिलाड़ियों को लेकर अक्सर बातचीत की जाती है। लाइव शो के लिए आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना आपस में मैच को लेकर बातचीत कर रहे थे। लेकिन इस दौरान शाहरुख खान दर्शकों की और हाथ हिलाते हुए गलती से उनके बीच में पहुंच गए। वह कैमरा के फ्रेम के बीच में आ गए। उन्हें जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो शाहरुख खान पहले तो हल्के से मुस्कुरा पड़े और फिर अपने दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना को देखकर सुहाना और वहां मौजूद बाकी लोग भी हंसने लगे। शाहरुख खान ने आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना को गले भी लगाया। इन तीनों दिग्गजों ने भी शाहरुख खान को जीत की बधाई दी।