छत्तीसगढ़

हार्दिक पांड्या हो जाएंगे कंगाल? प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी नताशा…, आखिर कैसे आई तलाक की नौबत

नईदिल्ली : हाल ही में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। बीते दिनों भी कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट का हवाला देकर दोनों के तलाक का दावा किया जा रहा था। आईपीएल मैच के दौरान नताशा कहीं भी नजर नहीं आईं।

इन खबरों ने दोनों के सेपरेशन के दावों को और भी ज्यादा मजबूती दे दी। अब रिपोर्ट्स में हार्दिक और नताशा के सेपरेशन का दावा और भी मजबूती के साथ किया जा रहा है। इसके अलावा खबर ये भी है कि हार्दिक पांड्या को अपनी संपत्ति का मोटा हिस्सा नताशा को देना होगा।

आखिरी बार कब दिखे साथ?
बताते चलें कि आखिरी बार पांड्या और उनकी पत्नी 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन साथ में दिखे थे। इसके बाद दोनों साथ में नजर नहीं आए। वहीं नताशा ने भी हार्दिक के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिये हैं। तस्वीरें सिर्फ वहीं रखी हैं, जिनमें दोनों का बेटा अगस्त्य नजर आ रहा है।

पति को सपोर्ट करने नहीं पहुंची नताशा
हर बार आईपीएल मैचों के दौरान अपने पति को सपोर्ट करने वाली नताशा इस बार दूर-दूर तक कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में दोनों के बीच अनबन और तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। हाला्ंकि न तो हार्दिक और न ही नताशा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ कहा है।

नताशा के पोस्ट से फैंस को हुआ शक
बता दें कि तलाक की खबरों के बीच नताशा का एक पोस्ट भी सामने आया है, जिसमें वे मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वे जिम में वर्कआउट भी करती दिख रही हैं। नताशा के ये सेल्फ केयर वाले पोस्ट देखकर फैंस का डाउट और भी गहराता जा रहा है।

संपत्ति का कितना हिस्सा ले जाएंगी नताशा?
इस बीच रिपोर्ट्स की मानें, तो हार्दिक को नताशा को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा देना होगा। इसे लेकर भी कई सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहे हैं। पांड्या के पास करोड़ों की संपत्ति है। ऐसे में संपत्ति का इतना बड़ा हिस्सा एलिमनी के तौर पर पत्नी को देना भी अपने आप में बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है।