छत्तीसगढ़

तलाक की खबरों के बीच देश छोड़ गए हार्दिक पांड्या? जानिए कहाँ है भारतीय टीम के उपकप्तान

नईदिल्ली। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तानकोविक के बीच अनबन और अलग होने की रिपोर्ट्स सामने आई हैं। इस बीच हार्दिक पांड्या को लेकर भी एक नई खबर सामने आई है। हार्दिक पांड्या भारत में नहीं हैं। मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा। मुंबई की टीम का अंतिम आईपीएल मैच होने के बाद हार्दिक पांड्या ने खुद को अलग करने का फैसला लिया। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप के लिए जाना है लेकिन पांड्या टीम के साथ नहीं हैं।

बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल के बाद लंदन चले गए थे। ट्रेनिंग करने के लिए वह लंदन चले गए हैं। कुछ दिन वहां उनकी ट्रेनिंग की खबरें हैं और वहां से वह न्यूयॉर्क की उड़ान भर लेंगे। भारतीय टीम की घोषणा कुछ दिनों पहले ही कर दी गई थी और इसमें बदलाव के लिए आईसीसी की डेडलाइन 25 मई निर्धारित की गई थी। बीसीसीआई ने पूर्व घोषित टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। टीम में चार रिजर्व खिलाड़ी हैं। शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है।

हार्दिक पांड्या को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम यूएसए और वेस्टइंडीज में इस मेगा इवेंट में खेलने वाली है। विराट कोहली की आईपीएल में फॉर्म धांसू रही है। उनका प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में देखने लायक रहने वाला है। भारत का सबसे अहम मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा। यह मैच 9 जून को होगा।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

ट्रेवल रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान