छत्तीसगढ़

हार्दिक पांड्या के तलाक को लेकर सनसनीखेज खुलासा, जानिए किसने और क्यों फैलाई अफवाह और क्या है सच्चाई

नईदिल्ली : हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक के बीच रिश्ता खराब होने की खबरें चरम पर हैं। दोनों के बीच तलाक होने की ख़बरें भी सामने आई हैं। इसके अलावा दोनों की तरफ से कोई बयान भी देखने को नहीं मिला है। इससे इन खबरों को और ज्यादा बल मिल जाता है।

हार्दिक और नताशा के बीच रिश्ते को लेकर सबसे पहले रेडिट पर एक यूजर ने लिखा था और लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। उसने बताया था कि कैसे हार्दिक और नताशा इन्स्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर प्रतिक्रिया नहीं देते और नताशा ने पांड्या सरनेम भी हटा दिया है। इससे पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए हार्दिक पांड्या के लिए चीजें खराब ही रही थीं, वह मुंबई को अपनी कप्तानी में प्लेऑफ़ तक भी लेकर नहीं जा पाए थे। रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाने से भड़के फैन्स ने भी उनको काफी ‘बू’ किया था और उनको एक विलेन बना दिया गया था।

सोशल मीडिया पर अब यही बात सामने आ रही है कि अपनी नेगेटिव छवि को सुधारने और सहानुभूति लेने के लिए हार्दिक पांड्या और नताशा ने मिलकर यह चाल चली है और खुद ही अपनी पीआर स्ट्रेटजी के तहत इन खबरों को प्लांट किया है। दोनों का तलाक नहीं होने वाला है।

यूजर ने लिखा कि तलाक के बारे में अचानक फैली खबर में सच्चाई नहीं है। ऐसा आपसी सहमति से हुआ है और आईपीएल का फ्लॉप शो होने के बाद सिम्पेथी के लिए पीआर स्ट्रेटेजी अपनाकर तलाक की अफवाहें उड़ाई गई है। उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों एक संयुक्त बयान जारी कर तलाक की ख़बरों का खण्डन कर देंगे।हार्दिक पांड्या को फ़िलहाल टी20 वर्ल्ड कप में खेलना है। आने वाले समय में शायद इस स्थिति से पर्दा उठ सकता है और सच्चाई भी सामने आएगी।