छत्तीसगढ़

सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन की आंख में आंसू देख दुखी हुए बिग बी, कही दिल छूने वाली बात, वीडियो

नईदिल्ली : आईपीएल के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की हार से बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन दुखी हैं। फाइनल मुकाबले के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में शाहरुख खान की टीम को जीत की बधाई दी।

लेकिन साथ में कहा कि वह एसआरएच की हार से दुखी हैं। अमिताभ बच्चन ने हैदराबाद की टीम को इस सीजन की बेहतरीन टीम बताते हुए कहा कि एसआरएच की हार के बाद टीम की मालकिन की आंखों में आंसू देखकर वह दुखी थे।

नम हुई काव्या मारन की आंखें

आईपीएल का फाइनल मुकाबला चेन्नई में खेला गया, जहां मैच में एसआरएच की हार के बाद काव्या मारन को स्टैंड में दुखी देखा गया, वह टीम की हार से बहुत दुखी थीं और उनकी आंखें नम थीं।हालांकि केकेआर की जीत के बाद उन्होंने खड़े होकर टीम का अभिवादन किया, लेकिन जब कैमरा उनके सामने आया तो उनकी आंखों में आंसू थे और उन्होंने अपना चेहरा घुमा लिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काव्या की आंखों में आंसू थे।

फाइनल मुकाबले के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ब्लॉग शेयर किया। जिसमे उन्होंने कहा कि फाइनल मुकाबला खत्म हो गया है, केकेआर ने मैच जीत लिया है, यह जबरदस्त जीत है।

एसआरएच की फैन हुए बिग बी

एसआरएच को मुकाबले से ही बाहर कर दिया। हैदराबाद की टीम की यह हार कई मायनों में दुख देने वाली है, यह टीम काफी अच्छी थी, पिछले कुछ दिनों में एसआरएच की टीम ने जबरदस्त मैच खेले हैं।

लेकिन मैच में सबसे ज्यादा दुख देने वाली बात खूबसूरत युवा महिला को दुखी देखना था। एसआरएच की मालकिन को स्टेडियम में भावुक देखना दुखद था, उनकी आंखों में आंसू थे, उन्होंने कैमरे से खुद का चेहरा छिपा लिया ताकि उनकी भावनाएं ना दिखें। मुझे उनके लिए काफी बुरा लगा। कोई बात नहीं लेडी, कल दूसरा दिन होगा।

113 रन पर सिमटी हैदराबाद की टीम

गौर करने वाली बात है कि फाइनल मुकाबले में एसआरएच की टीम अच्छा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी। पूरी टीम 113 रन के स्कोर पर सिमट गई। आईपीएल में हैदराबाद की टीम का यह तीसरा सबसे कम स्कोर है।

जबकि आईपीएल के फाइनल मुकाबले में यह सबसे न्यूनतम स्कोर है। केकेआर के बल्लेबाजों ने इस स्कोर को 11वें ओवर में सिर्फ 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। गौर करने वाली बात है कि अमिताभ बच्चने इस आईपीएल में मुंबई की टीम को सपोर्ट कर रहे थे। आईपीएल के कुछ मुकाबलों में भी वह नजर आए। लेकिन जिस तरह से मुंबई की टीम शुरुआती दौर में ही आईपीएल से बाहर हो गई, उससे सीनियर बच्चन दुखी नजर आए।