छत्तीसगढ़

आप लोग देखना मैं वर्ल्ड कप ट्रॉफी भी उठाऊंगा…, आईपीएल खिताब जीतने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी ने की दिल की बात

नईदिल्ली : इस सीजन आईपीएल की शुरुआत से ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फेवरेट मानी जा रही थी। आईपीएल का आगाज कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर ही किया था। वहीं आईपीएल का अंत भी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इसी टीम के खिलाफ जीत दर्ज करने के साथ की है।

केकेआर ने जीता मैच

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा था। इस मैच को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने चार रनों से अपने नाम किया। वहीं इन दोनों ही टीमों के बीच खेला गया फाइनल मैच एकतरफा रहा जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आसानी के साथ आठ विकेट से जीत लिया।

रिंकू सिंह ने मनाया जोरदार जश्न

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह बेहद ही खुश नजर आएं। वह मैदान के चारों तरफ खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती करते दिखाई दिए। रिंकू सिंह को टी-20 वर्ल्ड कप की मैन टीम में जगह नहीं दी गई है। हालांकि रिंकू सिंह का नाम रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है और इस वजह से वह अमेरिका के लिए रवाना होंगे।

रिंकू ने कही दिल की बात

आईपीएल 2024 में भी रिंकू सिंह को बल्लेबाजी करने के अधिक मौके नहीं मिले। उन्होंने इस साल 11 पारियों में 148.67 की स्ट्राइक रेट से 168 रन बनाए। ट्रॉफी जीतने के बाद रिंकू सिंह ने दिल खोलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं यहां से पहले नोएडा जाऊंगा और फिर अमेरिका के लिए रवाना होना है। आप लोग देखना मैं वर्ल्ड कप ट्रॉफी भी उठाऊंगा।

वर्ल्ड कप में मौका मिलना मुश्किल

बता दें कि रिंकू सिंह को टी-20 वर्ल्ड कप की मैन टीम में नहीं लेने की वजह से कई दिग्गजों ने निराशा जाहिर की थी। रिंकू पिछले कुछ समय से लगातार आईपीएल और भारतीय टीम के लिए टी-20 फॉर्मेट में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीय टीम को मौजूदा समय में एक फिनिशर की जरूरत है और ऐसे में रिंकू सिंह यह काम बखूबी अंदाज में निभा रहे हैं। इसके बावजूद भी उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में डाल दिया गया है।