छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : नदी में नहाने उतरे दो डॉक्टरों में से एक डूबा, दूसरे ने बचाई अपनी जान, तलाश जारी

रायपुर. नदी में नहाने उतरे दो डॉक्टरों में से एक डॉक्टर लापता हो गए है और रायपुर के एक डॉक्टर ने किसी तरह अपनी जान बचाई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोरगा के पास स्थित हसदेव नदी में स्नान के दौरान बिलासपुर के डॉक्टर डॉ. सिद्धार्थ ताम्रकार डूब गए, गोताखोरों की मदद से देर रात तक उसकी तलाश जारी रही.

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है. सरकंडा बिलासपुर के लोधीपारा में रहने वाले डॉ. सिद्धार्थ ताम्रकार अपने दोस्त रायपुर निवासी डॉ. ऋषभ अग्रवाल के साथ रविवार को मैनपाट गए थे. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों सिम्स में एक साथ पढ़े हैं. सोमवार को दोनों कार से बिलासपुर की ओर लौट रहे थे. इस दौरान हसदेव के पुल पर पहुंचे तो उनकी नदी में नहाने की इच्छा हुई.

 डॉक्टरों ने अपनी कार पुल के नीचे खड़ी कर नदी में उतर गए. पानी में वे गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके और दोनों डूबने लगे. इस बीच ऋषभ जैसे-तैसे पानी से बाहर आ आए लेकिन सिद्धार्थ  उनकी आंखों के सामने ही नदी की धारा में बह गए.   डॉ. ऋषभ ने घटना की सूचना अपने परिचितों को दी और पुलिस को अवगत कराया. डॉ. ऋषभ रायपुर के लालपुर स्थित अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे है.