छत्तीसगढ़

अमेरिका से ऋषभ पंत ने कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद रिंकू को किया वीडियो कॉल, देखें क्या हुई बातचीत

नईदिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता. आईपीएल 2024 के फाइनल में जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. मैच के बाद रिंकू सिंह के पास अमेरिका से एक कॉल आया था. यह वीडियो कॉल ऋषभ पंत ने किया था. कोलकाता ने एक्स पर इसको लेकर एक पोस्ट शेयर की है. फैंस ने इस पर दिलचस्प रिएक्शन दिए हैं.

दरअसल केकेआर ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में लिखा, ”टाटा आईपीएल 2024 ट्रॉफी. अब रिशू भैया-रिंकू भैया का यूएसए में रीयूनियन का टाइम आ गया है.” केकेआर के इस वीडियो को खबर लिखने तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वहीं कई फैंस ने कमेंट भी किया. 

ऋषभ के वीडियो कॉल में रिंकू के साथ-साथ नीतीश राणा भी नजर आ रहे हैं.  राणा ने ऋषभ से पूछा, ”ठीक हो? जो बात हुई थी वो हो गया”. इसके बाद रिंकू ने कहा,  ”भैया मैं 28 को आ रहा हूं.” ऋषभ पंत की टीम आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर रही थी. दिल्ली कैपिटल्स ने 14 मैच खेले थे और 7 जीते थे. इसके साथ ही 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था.

कोलकाता का पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन रहा था. केकेआर ने 14 लीग मैच खेले थे. इस दौरान 9 जीते थे. वहीं 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. कोलकाता ने पहले क्वालीफायर में हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. वहीं इसके बाद हैदराबाद को फाइनल में भी हराकर खिताब अपने नाम किया. उसके लिए सबसे ज्यादा रन सुनील नरेन ने बनाए. उन्होंने बॉलिंग में भी कमाल दिखाया.