छत्तीसगढ़

टीम इंडिया पर ये क्या बोल गए वसीम अकरम!भारतीय स्क्वॉड के 15 खिलाड़ी फाइनल का हिस्सा नहीं थे…टी20 वर्ल्ड कप में थकान का बहाना नहीं चलेगा

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 का समापन हो चुका है. श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स चैंपियन बनी. वहीं, अब भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड समेत बाकी टीमें टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में लग गई है. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 2 जून से हो रहा है. इस टूर्नामेंट की मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका की सरजमीं पर होना है. बहरहाल, अब पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम ने टीम इंडिया पर मजाकिया लहजे में अपनी बात रखी है.

वसीम अकरम ने मजाकिया लहजे में कहा कि भारतीय स्क्वॉड के 15 खिलाड़ी फाइनल का हिस्सा नहीं थे, जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े नाम हैं. इस तरह ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में थकान का बहाना नहीं बना पाएंगे. हालांकि, रिंकू सिंह जरूर फाइनल तक खेले, लेकिन इस खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की रिजर्व टीम में रखा गया है. साथ ही वसीम अकरम का मानना है कि यह भारतीय टीम के लिहाज से अच्छा है, टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए तरोताजा होंगे.

बताते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को पाकिस्तान के अलावा अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड के साथ ग्रुप में रखा गया है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को करेगी. इसके बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें 9 जून को आमने-सामने होगी. इन टीमों के भारत को अमेरिका और कनाडा के साथ खेलना है. पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय खिलाड़ियों के नामों का एलान किया गया है. इस भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे, जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उप-कप्तान की भूमिका में होंगे.