छत्तीसगढ़

फिलिस्तीन का समर्थन करना रोहित शर्मा की वाइफ को पड़ा भारी…, हुई ट्रोल, राष्ट्रद्रोह समेत कई अभद्र कमेन्ट किये जा रहे

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा इस समय टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए यूएसए में ट्रेनिंग कर रहे हैं. मगर उनकी पत्नी रितिका सजदेह को इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट करते हुए ‘ऑल आइज़ ऑन रफाह’ के सपोर्ट में पोस्ट किया है. बस इस पोस्ट के पब्लिक होते ही लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. लोग रितिका की स्टोरी के स्क्रीनशॉट लेकर X पर पोस्ट करते हुए उनपर तंज भी कस रहे हैं।

क्यों ट्रोल हो रही हैं रितिका?

दरअसल फिलिस्तीन के शहर रफाह पर हाल ही में इजरायल ने हवाई हमला कर दिया था, जिससे 45 लोगों की मौत हो गई थी. भारत में ईरान एम्बेसी ने आंकड़े जारी करते हुए बताया था कि अभी रफाह में कम से कम 14 लाख लोग आश्रय की तलाश में हैं. इस हमले के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया पर ‘ऑल आइज़ ऑन रफाह’ हैश टैग दुनिया भर में ट्रेंड करने लगा था. अब रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ अंग्रेजी के शब्दों में ‘All eyes on Rafah’ लिखा हुआ है. फिलिस्तीन के लोगों के समर्थन में पोस्ट करने के लिए रितिका ट्रोल हो रही हैं.

इज़राइल के प्रधानमंत्री ने जताया दुख

रफाह में हुए हमले में लोगों की मौत के संबंध में इज़राइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने दुख जताया था. उन्होंने कहा कि सैन्य कार्यवाई का उद्देश्य कभी भी किसी देश के आम नागरिकों को नुकसान पहुंचाना नहीं होता. उन्होंने संसद में बयान भी दिया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमले में कुछ लोगों की मौत हो गई है. यह आंकड़ा सबको हैरत में डाल सकता है कि 2023 में शुरू हुए इज़राइली हमलों के बाद अब तक फिलिस्तीन में मरने वाले लोगों की संख्या 36 हजार से भी ऊपर जा चुकी है.