छत्तीसगढ़

गेम जोन के मालिक प्रकाश हिरन की जलकर हुई थी मौत, मां के DNA से मैच हुआ सैंपल

राजकोट : राजकोट में टीआरपी गेम जोन बड़े शेयर होल्डर्स में शामिल प्रकाश हिरन की पिछले हफ्ते गेमिंग सेंटर में लगी भीषण आग में मौत हो गई। अग्निकांड में बच्चों सहित कुल 27 मौतें हुई थीं। डीएनए टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद मामले जांच कर रही पुलिस प्रकाश हिरन की मौत से जुड़े तथ्य मिल गए हैं।

गुजरात के राजकोट स्थित टीआरपी गेम जोन में आग लगने से टीआरपी गेम जोन के मालिकों प्रकाश हिरन के मौत की आशंकाओं को बीच अब डीएनए रिपोर्ट आने के बाद स्थिति तस्वीर साफ हो गई है। मामले में गुजरात पुलिस ने रेसवे एंटरप्राइजेज के पांच साझेदारों के साथ टीआरपी गेम जोन चलाने वाले धवल कॉर्पोरेशन के मालिक धवल ठक्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामले में रेसवे एंटरप्राइजेज के पार्टनर युवराजसिंह सोलंकी और राहुल राठौड़ और गेम जोन मैनेजर नितिन जैन को भी गिरफ्तार किया है।

बता दें कि प्रकाश हिरन टीआरपी गेम जोन में बड़े शेयर होल्डर थे। आग लगने के समय के सीसीटीवी फुटेज में अंतिम बार प्रकाश को घटनास्थल पर देखा गया था। हालांकि उनकी मौत को लेकर कई आशंकाएं थीं। इस बीच प्रकाश के भाई जितेंद्र हिरन ने मौत की पुष्टि के लिए डीएनए जांच की मांग की। पुलिस को उन्होंने बताया कि गेम जोन में आग की घटना के दौरान प्रकाश हिरन की कार देखी गई। जितेंद्र ने भाई की मौत की जांच में सहायता के लिए परिवार से डीएनए नमूने एकत्र किए। जांच में सामने आया कि प्रकाश की मौत आग में झुलसने से हुई।