छत्तीसगढ़

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का भारत को हराने का सपना फिर टूटेगा, बाबर आजम के बड़े भाई ने मान ली हार

नईदिल्ली : : भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को टी-20 वर्ल्ड कप का एक अहम मुकाबला खेला जाना है। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। यह मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। इस मैच के लिए सभी टिकट बिक चुकी है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला यह मैच कई मायनों में खास होगा।

भारत का रिकॉर्ड बेहतर

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रहा है। हालांकि साल 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन 2022 में भारत ने दमदार वापसी करते हुए शानदार जीत हासिल की थी। इस मैच के हीरो विराट कोहली रहे थे। जिन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा था।

कामरान से पूछा गया था सवाल

भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने हार मान ली है। कामरान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। दरअसल, फैंस ने कामरान अकमल से इस साल होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच में विजेता का नाम पूछा था। जिस पर सोशल मीडिया पर फैन ने कामरान से पूछा था कि भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में जीत किसकी होगी?

पाकिस्तान को मिलेगी हार

इस पर कामरान अकमल ने तुरंत ही जवाब दिया टीम इंडिया। पाकिस्तान की टीम मौजूदा समय में फार्म से जूझ रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में अब तक कुल सात मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिनमें से 6 में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है। पाकिस्तान को सिर्फ एक मैच में जीत मिली थी। वहीं वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम अब तक भारत को नहीं हरा सकी है।