छत्तीसगढ़

धोनी के छुए थे पैर, अब फैन ने किया बीमारी का खुलासा, माही की दरियादिली…, सर्जरी का दिक्कत नहीं लेना, वो मैं संभाल लूंगा

नईदिल्ली :अभी उन बातों को ज्यादा दिन नहीं बीते हैं, जब आईपीएल 2024 के दौरान एक फैन ने मैदान में घुस कर महेंद्र सिंह धोनी के पैर छुए थे. यह मामला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के मैच का है. फैन को देख पहले धोनी भागने लगे थे, लेकिन जब फैन पैर छूने के लिए नीचे झुका तो वे रुक गए थे. पुलिस के पास मामला पहुंचा तो उस व्यक्ति का नाम जयकुमार जानी बताया गया था. बता दें कि उस मैच में धोनी ने 11 गेंद में 26 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. खैर अब धोनी और उस फैन से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप धोनी की दरियादिली के दीवाने हो जाएंगे.

यूट्यूब चैनल पर धोनी के जयकुमार जानी नाम के उस फैन ने हाल ही में इंटरव्यू दिया. फैन को मैदान से बाहर भेजते समय धोनी ने उसके कंधे पर हाथ रख लिया था और दोनों की बातचीत भी हुई. जयकुमार ने कहा, “धोनी भाई ने मुझसे पूछा कि मेरी सांस क्यों फूल रही है, तो मैंने अपनी नाक में दिक्कत के बारे में बताया. मैंने बताया कि मेरी नाक की सर्जरी होनी है और मैं आपसे मिलना चाहता था. तब धोनी भाई ने मुझसे कहा कि, सर्जरी का दिक्कत नहीं लेना, वो मैं संभाल लूंगा. तुझे कुछ नहीं होगा और घबराने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स को भी बताया कि मुझे हाथ भी नहीं लगाना है.”

क्या IPL 2025 में खेलेंगे धोनी?

आईपीएल 2024 में कई धुआंधार पारियां खेलने से एमएस धोनी खूब चर्चा का विषय बने रहे. उन्होंने सीजन में 14 मैच खेले और 220 से भी अधिक के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए. चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा था कि अभी धोनी के भविष्य को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता. वो खेलेंगे या नहीं यह सब खुद धोनी पर निर्भर करता है. अपने बयान में उन्होंने धोनी के अगले साल खेलने की उम्मीद जरूर जताई थी.