छत्तीसगढ़

रोहित और द्रविड़ ने बारिश में कार तक पहुंचने के लिए लगाई दौड़, देखें वीडियो

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूयॉर्क में है. टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 की तैयारी में है. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट से पहले बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्मअप मैच खेलेगी. इस बीच एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा का यह वीडियो हंसा देने वाला है. रोहित और द्रविड़ बारिश में फंसने के बाद दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल रोहित और राहुल एक होटल में बैठे हुए थे. इसी दौरान बारिश शुरू हो गई. इन दोनों को कहीं निकलना था. लेकिन होटल के दरवाजे से कार थोड़ी दूरी पर खड़ी थी. रोहित और राहुल कार तक पहुंचने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दिए. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्स पर काफी शेयर किया गया है.

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है. रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जयसवाल को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की जगह प्लेइंग इलेवन में लगभग तय है. शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा भी टीम का हिस्सा हैं. बीसीसीआई ने ऋषभ पंत और संजू सैमसन को भी टीम में शामिल किया है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह भी टीम का हिस्सा हैं.

बता दें कि टीम इंडिया का पहला मैच आयरलैंड से है. यह मुकाबला 5 जून को खेला जाएगा. इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच मैच आयोजित होगा. यह मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. टीम इंडिया और एसएस के बीच 12 जून को मैच खेला जाएगा. भारत का आखिरी ग्रुप मैच कनाडा से है. यह मुकाबला फ्लोरिडा में आयोजित होगा.