छत्तीसगढ़

वीडियो : रोहित शर्मा से मिलना फैन को पड़ा महंगा, पुलिस ने दबोचा, हिटमैन के सामने ही पहनाई हथकड़ी

नईदिल्ली : टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच को भारतीय टीम ने 60 रनों से जीत कर वर्ल्ड कप की शुरुआत कर ली है। हालांकि यह वॉर्म अप मुकाबला भारत का आखिरी अभ्यास मैच था। लेकिन इसके बावजूद भी टीम के खिलाड़ियों के फॉर्म को परखने के लिए यह मैच बेहद जरूरी था।

बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में रोहित शर्मा ने यशस्वी जायसवाल को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं दिया। यशस्वी जायसवाल की जगह संजू सैमसन के साथ रोहित शर्मा मैदान पर उतरे। हालांकि, संजू सैमसन इस मौके का फायदा नहीं उठा सके और जल्द ही आउट हो गए। लेकिन रोहित शर्मा ने टीम के लिए अहम रन जोड़े।

मैदान में घुस आया फैन

रोहित शर्मा के फैंस अक्सर उनकी झलक पाने को बेताब रहते हैं। कई ऐसे मौके देखने को मिले हैं। जहां रोहित शर्मा के फैंस सुरक्षा कर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में एंट्री मार ली है। बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, एक फैन वॉर्म अप मैच के दौरान रोहित शर्मा से मिलने मैदान में घुस आया था। ऐसा तब हुआ जब रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे।

पुलिस ने पहनाई हथकड़ी

एक अनजान शख्स को मैदान में जाता हुआ देखकर यूएसए के सिक्योरिटी स्टाफ तुरंत ही एक्शन में आ गए। वहीं यूएसए पुलिस ने तुरंत ही मैदान में घुसने वाले इस शख्स को पकड़ लिया। पुलिस ने पहले तो फैन को तेजी के साथ जमीन पर पटका और फिर उसके हाथ में हथकड़ी पहना दी। रोहित शर्मा के सामने ही यह सारी घटना घटी। यूएसए पुलिस ने ऐसा बर्ताव किया जैसे कि फैन ने मैक्सिकन बॉर्डर पर किसी गैंगस्टर को पकड़ रही है।

मुश्किल में फंसा फैन

सोशल मीडिया पर कुछ लोग रोहित शर्मा के फैन के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि अमेरिका में ऐसा कर रोहित के फैन ने बहुत बड़ी गलती कर दी है। इस घटना के बाद इस शख्स ने खुद को बड़ी मुश्किलों में फंसा लिया है। हालांकि, रोहित शर्मा ने यूएसए पुलिस को उस शख्स के साथ नरमी बरतने का अनुरोध किया था।