छत्तीसगढ़

वीडियो : सलमान के लिए रास्ता बनाने के लिए एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने एटली को रोका, भाईजान ने किया यह काम

नईदिल्ली : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के जश्न के लिए फिल्मी हस्तियां फ्रांस पहुंच रही हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अन्य सितारों को फ्रांस के लिए रवाना होते हुए देखा गया। इस दौरान ‘जवान’ फिल्म के निर्देशक एटली भी एयरपोर्ट पहुंचे। ऐसे में सलमान खान और एटली की दिलचस्प मुलाकात हुई। उनकी मुलाकात का वीडियो सामने आया है। दरअसल, एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों ने सलमान खान के लिए रास्ता बनाने के लिए एटली को बीच में रोक दिया।

सलमान-एटली की दिलचस्प मुलाकात
सलमान खान और एटली की इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एटली को पहले मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर पहुंचते हुए देखा गया। इसके बाद तुरंत ही सलमान खान की कार वहां आ गई और पैपराजी के कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। अभिनेता ने पैपराजी के लिए पोज दिए और एयरपोर्ट की ओर बढ़े। इस दौरान शांति के साथ चुपचाप एटली ने एयरपोर्ट के अंदर जाने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया।

सलमान ने किया एटली का अभिवादन
सुरक्षाकर्मियों ने एटली को एक तरफ खड़ा कर दिया, ताकि सलमान पहले अंदर जा सकें। वहीं एटली भी धैर्यपूर्वक एक तरफ खड़े थे, तभी सलमान वहां आए और अपनी जिंदादिली का परिचय दिया। उन्होंने जब एटली को खड़ा देखा तो आगे बढ़कर निर्देशक का अभिवादन किया। इतना ही नहीं, बल्कि भाईजान ने गार्ड को यह भी बताया कि एटली उनके साथ हैं। इसके बाद उन्होंने एटली को पहले एयरपोर्ट के अंदर जाने का इशारा किया, तभी एटली भी मुस्कुराते हुए अंदर चले गए, तब सलमान भी उनके साथ अंदर चले गए।

प्रशंसकों ने की फिल्म की मांग
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख प्रशंसक खुश हो रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने फिल्म के लिए सलमान खान और एटली के साथ आने की इच्छा भी जाहिर की। वहीं बात करें सलमान खान की फिल्म की तो वे इन दिनों मुरुगादोस के साथ अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर व्यस्त हैं।