छत्तीसगढ़

नशे की हालत में मारपीट के आरोपों पर रवीना ने तोड़ी चुप्पी, साझा किया पुलिस का आधिकारिक बयान

नईदिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन रविवार को तब चर्चा में आ गईं, जब उनके घर के बाहर भीड़ द्वारा उन पर हमला किए जाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ। जबकि पहले तीन महिलाओं ने दावा किया था कि अभिनेत्री और उनके ड्राइवर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की, मुंबई पुलिस ने बाद में स्पष्ट किया कि आरोप झूठे थे और इसमें कोई दुर्घटना या लापरवाही से गाड़ी चलाने की बात नहीं थी।

रवीना ने साझा किया पुलिस का बयान
अब हाल ही में, रवीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी और पुलिस का आधिकारिक बयान साझा किया है। पुलिस ने बयान में कहा कि रवीना पर शराब के नशे में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने और मारपीट करने के आरोपों के विपरीत, अभिनेत्री नशे में नहीं थीं। शिकायतकर्ताओं ने यह भी दावा किया था कि रवीना के ड्राइवर ने उनकी कार एक बुजुर्ग महिला को कुचल दी थी, लेकिन पुलिस ने उस दावे को भी खारिज कर दिया।

पुलिस ने रवीना का लिया पक्ष
पुलिस ने अपने बयान में कहा, “शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दी है। हमने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि अभिनेत्री का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को पीछे कर रहा था, जब यह परिवार उसी लेन को पार कर रहा था। परिवार ने कार रोक दी और ड्राइवर से कहा कि उसे पीछे करने से पहले यह जांच कर लेनी चाहिए कि कार के पीछे कोई और तो नहीं है। इसके बाद उनके बीच बहस शुरू हो गई।”

रवीना के साथ हुआ था दुर्व्यवहार
उन्होंने यह भी कहा कि रवीना हंगामा रोकने के लिए मौके पर पहुंचीं और तभी भीड़ बेकाबू हो गई। जब उन्होंने अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया। हालांकि दोनों पक्षों ने पहले खार पुलिस स्टेशन में अपनी लिखित शिकायएं दर्ज कराई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे वापस ले लिया और कहा कि वे ये शिकायतें दर्ज नहीं कराना चाहते।