छत्तीसगढ़

विकेट का जश्न मनाना पाकिस्तान के हसन अली को फिर पड़ा भारी, इस बार पसलियों में लगी चोट, वीडियो वायरल

नईदिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ हसन अली बॉलिंग के अलावा अपनी अजीब हरकतों के लिए भी जाने जाते हैं. हसन अली अपने जश्न के लिए खूब मशहूर हैं. 2018 में भी ज़िम्बाब्वे के खिलाफ मुकाबले में हसन अली ने विकेट लेने के बाद सेलिब्रेट किया था और वह चोटिल हो गए थे. सेलिब्रेशन से उनके कंघे में दिक्कत हुई थी. अब एक बार फिर हसन अली ने विकेट का जश्न मनाते हुए खुद को चोटिल कर लिया. इस बार उनकी पसलियों में चोट लगी है, जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

टी20 विश्न कप 2024 के लिए पाकिस्तान टीम में जगह न बना पाने वाले हसन अली इन दिनों खेली जा रही टी20 ब्लास्ट में वारविकशायर के लिए खेल रहे हैं. टूर्नामेंट में नॉटिंघमशायर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हसन अली ने अपना मशहूर ‘जनरेटर’ सेलिब्रेशनल करने की कोशिश की और वह उन्हें भारी पड़ गया. इस बार हसन अली को सेलिब्रेशन से पसलियों में दिक्कत हुई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ यॉर्कर गेंद पर बल्लेबाज़ को बोल्ड करते हैं और अपना सेलिब्रेशन करते हैं, जिसके बाद वह पसलियां पकड़कर बैठ जाते हैं. जश्न मनाने के बाद हसन अली काफी असहज दिखते हैं. ऐसा ही उनके साथ 2018 में भी हुआ था, जब उनकी कंघे में दिक्कत हुई थी. मैच में हसन अली ने नॉटिंघमशायर के ऑली स्टोन को बोल्ड किया, जो सिर्फ 03 रन बनाकर आउट हो गए थे.

वारविकशायर और नॉटिंघमशायर के बीच खेले गए मुकाबले में हसन अली की टीम यानी वारविकशायर ने 22 रनों से जीत दर्ज की. पहले बैटिंग करते हुए वारविकशायर 20 ओवर में 19.3 ओवर में 149 रनों पर ऑलआउट हो गई. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉटिंघमशायर ने 19.2 ओवर में 127 रनों पर ऑलआउट हो गई.