छत्तीसगढ़

पाकिस्तान की टीम 2 हजार रुपये में बिक गई, तय किए क्रिकेटरों से मुलाकात के रेट, कीमत देखकर भड़के फैंस, वीडियो

नईदिल्ली : कोई बड़ा टूर्नामेंट हो और पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चर्चा न हो ये तो हो ही नहीं सका। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम और उसके खिलाड़ी एक नए विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि टी20 विश्व कप 2024 अभियान की शुरुआत से ठीक पहले, पाकिस्तान टीम ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक ‘प्राइवेट डिनर’ की मेजबानी की थी, जहां उन्होंने फैंस को ‘मिलने और अभिवादन’ के लिए आमंत्रित किया था।

हालांकि, यह पहल फ्री में बिल्कुल भी नहीं थी। ‘प्राइवेट डिनर’ में एंट्री फीस 25 अमेरिकी डॉलर रखी गई थी, जिससे पाकिस्तान क्रिकेट जगत के कई लोग नाराज थे। सर्वकालिक बेहतरीन पाकिस्तानी क्रिकेटरों में से एक राशिद लतीफ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों द्वारा आयोजित चौंकाने वाले कार्यक्रम को उजागर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पाकिस्तान के दिग्गज हुए हैरान
लतीफ़ द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो के अनुसार, फैंस को 25 अमेरिकी डॉलर का शुल्क चुकाने पर निजी रात्रिभोज के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ियों से मिलने की अनुमति थी। वीडियो में पाकिस्तान के दिग्गज और अन्य लोग इस विचार से हैरान थे।

लतीफ ने वीडियो में कहा कि, ‘आधिकारिक रात्रिभोज होते हैं, लेकिन यह एक निजी रात्रिभोज है। ऐसा कौन कर सकता है? यह भयानक है। इसका मतलब है कि आप 25 डॉलर में हमारे खिलाड़ियों से मिले। भगवान न करे, अगर कोई गड़बड़ी होती, तो लोग कहते कि लड़के पैसा कमा रहे हैं।’

प्रस्तुतकर्ता नौमान नियाज़ ने पाकिस्तान टीम में ‘मामलों की दुखद स्थिति’ को बताया, जबकि एक प्रशंसक ने सुझाव दिया कि अगर टीम इस विचार के साथ आगे बढ़ रही थी, तो कम से कम कीमत अधिक रखी जानी चाहिए थी। लतीफ ने यह भी सुझाव दिया कि वह चैरिटी रात्रिभोज के आयोजन के विचार को समझते हैं लेकिन शुल्क के साथ एक निजी रात्रिभोज उनकी समझ से परे था।