छत्तीसगढ़

हल्द्वानी में गहरी खाई में गिरा वाहन,मां-बेटी और पिता समेत 6 की मौत, चार घायल

नैनीताल : उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक मैक्स वाहन के गहरी खाई में गिरने से चालक समेत छह लोगों की मौत हो गई। जिनमें मां-बेटी और पिता भी शामिल थे। वहीं चार लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसा हल्द्वानी के पुटपुड़ी जा रही मैक्स के अनियंत्रित होने से हुआ। गाड़ी में 10 लोग सवार थे।

हल्द्वानी से पुटपुड़ी जा रही मैक्स बुधवार की शाम ओखलकांडा के पतलोट मोटर मार्ग से दो किमी पहले अनरबन के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक इलाके में हुआ। जो​कि नैनीताल शहर से करीब 80 किमी दूर पतलोट से दो किमी पहले अनरबन के पास हुआ। हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई। हादसे के वक्त मैक्स में 10 लोग सवार थे। हादसे में ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनमें तीन मां-बेटी और पिता भी शामिल थे। घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

हादसे में वाहन चालक भुवन चंद्र भट्ट (30)पुत्र डुंगर देव भट्ट निवासी पुटपुड़ी, उमेश परगांई (38) पुत्र हरीश परगांई निवासी भद्रकोट, ममता भट्ट (19) पुत्री भोलादत्त निवासी पुटपुड़ी, कविता परगांई (13) पुत्री महेश निवासी भद्रकोट, पार्वती देवी (33) पत्नी महेश चंद्र निवासी भद्रकोट और महेश चंद्र परगांई (36) पुत्री रमेश चंद्र की मौके पर मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह सड़क हादसा हुआ उस जगह नेटवर्क नहीं होने से सड़क हादसे की सूचना देने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि नेटवर्क की समस्या नहीं होती तो सूचना समय से मिल जाती। घटना की सूचना पहले स्थनीय विधायक को भी लगी। इसके बाद विधायक ने प्रशासन और एसडीआरएफ को सूचना दी। जिसके बाद रेस्क्यू में तेजी आई। घायलों की हालात गंभीर बताई जा रही है।