छत्तीसगढ़

श्रद्धा स्थल को टूरिस्ट स्पॉट बिल्कुल भी न बनने दें…, अयोध्या में हारी बीजेपी तो मुकेश खन्ना ने कसा तंज, पार्टी को बताई कड़वी सच्चाई

नईदिल्ली : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में इस बार काफी उलटफेर देखने को मिला। लेकिन बीजेपी को सबसे बड़ा झटका उत्तर प्रदेश की अयोध्या लोकसभा सीट से मिला जहां राम मंदिर बनाने के बावजूद लोगों ने पार्टी के समर्थन में वोट नहीं मिले। जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है।

22 जनवरी को इस साल भाजपा ने राम मंदिर का निर्माण कराया था। जिसके बाद पार्टी को उम्मीद थी कि लोगों का उन्हें समर्थन जरूर मिलेगा लेकिन जब चुनाव की बारी आई तो पासा पूरा पलट गया और अयोध्या से बीजेपी हार गई। अब इस मामले में अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट किया है।

मुकेश खन्ना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘अयोध्या के लोकसभा चुनाव में मिली हार ये सीख लेने की जरूरत है कि भव्य मंदिर बनाने के साथ-साथ आस-पास के नगरवासियों के जीवन को भी भव्य बनाने की कोशिश रहनी चाहिए। करोड़ों के बजट में से कुछ करोड़ वहां की जनता की समस्या को हल करने के लिए भी खर्च करना जरूरी है।’

मुकेश खन्ना ने पोस्ट कर आगे लिखा, ‘चाहें फिर ये राम मंदिर हो, चार धाम या फिर खाटू श्याम का मंदिर। श्रद्धा स्थल को टूरिस्ट स्पॉट बिल्कुल भी न बनने दें। जो लोग वहां रहते हैं, उनका भी विशेष ख्याल रखना चाहिए।’ अब एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं लोग अयोध्या से मिली बीजेपी की हार पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाया लेकिन इसके बावजूद वहां के लोगों ने पार्टी का समर्थन नहीं किया। ये ना सिर्फ पार्टी के लिए बल्कि भाजपा के सपोर्टर के लिए बड़ा झटका है। सोशल मीडिया पर ना सिर्फ तमाम लोग बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।