छत्तीसगढ़

‘अब किसान मां की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो…’, सीआईएसएफ जवान के समर्थन में आए बजरंग पूनिया

नईदिल्ली : हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी लोकसभा सीट जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था। कंगना एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए नई दिल्ली आ रही थी।

CISF जवान कुलविंदर कौर का कहना है कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान, जो बयान दिया था तो, वो उससे नाराज थीं। इस घटना के बाद सीआईएसएफ ने कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच शुरू की गई है। कंगना को थप्पड़ मारे जाने के बाद अब इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आने लगी है।

अब भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया CISF जवान कुलविंदर कौर के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट किया है। बजरंग पूनिया ने कहा है कि, जब महिला किसानों के लिए अनाप-शनाप बोला जा रहा था, तब किसी ने कोई बात क्यों नहीं की। उन्होंने अपने ट्वीट में साफ-साफ कुलविंदर कौर का समर्थन किया है।

भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर कहा, ”जब महिला किसानों के लिए अनाप शनाप बोला जा रहा था, तब कहां थे नैतिकताएं पढ़ाने वाले लोग! अब उस किसान मां की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गए। सरकारी जुल्म से किसान मारे गये उस समय यह शांति पाठ पढ़ाना था हुकूमत को!” बजरंग पूनिया ने आगे कहा, ”घटाएं उठती हैं, बरसात होने लगती है, जब आंख भर के फलक को किसान देखता है।”

कुलविंदर कौर ने कहा- ‘इसने बयान दिया था कि 100-100 रुपये के लिए महिला बैठी हैं’

सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के लिए एयरपोर्ट पर चिल्लाते हुए कहा था कि, ”इसने बयान दिया था कि 100-100 रुपये के लिए बैठी हैं वहां पर महिलाएं…। ये बैठी थीं वहां पर? मेरी मां बैठी थी, वहां पर, जब इसने (कंगना) बयान दिया था।”

कंगना रनौत ने 6 जून की शाम को कहा, ”CISF महिला ने मेरे फेस पर हिट किया और मुझे गालियां भी दीं। उस महिला अधिकारी ने किसान आंदोलन की वजह से मुझे हिट किया है। लेकिन मेरा ये सवाल है कि जो पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है…उसको हैंडल कैसे किया जाए।”