छत्तीसगढ़

शुभमन गिल के साथ हार्दिक पांड्या ने किया अपमानजनक व्यवहार? वीडियो देख हैरान हुए फैंस

नईदिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के लिए यह एक शानदार शुरुआत थी, क्योंकि उन्होंने न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी में आयरलैंड को आठ विकेट से हराया। न्यूयॉर्क में हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के बाद रोहित शर्मा और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 2024 टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में भारत को आठ विकेट से जीत दिलाई। इस मैच के कुछ दिनों बाद अब सोशल मीडिया पर एक क्लिप सामने आई है जिसमें भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का शुभमन गिल के प्रति व्यवहार दिखाया गया है।

फैंस को अपमानजनक लगा पांड्या का व्यवहार
वायरल हो रही क्लिप में, हार्दिक को बाउंड्री रोप के पास एक बोतल से पानी पीते हुए देखा जा सकता है, जबकि शुभमन गिल दूसरी ओर उनके साथ चल रहे होते हैं, लेकिन जैसे ही गेंदबाज अपनी लय में होता है, हार्दिक अचानक बोतल गिल की ओर फेंक देते हैं। फैंस को हार्दिक पांड्या का यह व्यवहार काफी अपमानजनक लगा, जिसके बाद यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन के जरिए अपनी बात कही।

इससे पहले भी पांड्या ने किया था ये काम
ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक पांड्या अपने व्यवहार को लेकर सुर्खियों में आए हैं। इसस पहले इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के कप्तान का फ्रैंचाइज़ी के कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी के साथ व्यवहार भी फैंस को पसंद नहीं आया था। आईपीएल 2024 में एमआई बनाम एसआरएच मैच के एक वीडियो में, पांड्या को लसिथ मलिंगा का अनादर करते देखा गया था, जो फ्रैंचाइज़ी के गेंदबाजी कोच हैं।