छत्तीसगढ़

बीजेपी की सबसे खूबसूरत उम्मीदवार को मिली बड़ी पटखनी, अब हारने के बाद क्या करेंगी नवनीत, कर दिया बड़ा खुलासा

मुंबई : महाराष्ट्र अमरावती सीट से 2019 लोकसभा चुनाव में निर्दलीय चुनाव जीतने वाली सांसद नवनीत राणा कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुई थीं। इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में वो बलवंत वानखेड़े के खिलाफ खड़ी हुई थी। जहां नवनीत राणा को उन्होंने 19,731 वोटों से हराया। वहीं अब हाल ही में हारने के बाद भाजपा की इस खूबसूरत उम्मीदवार ने बड़ा खुलासा किया है कि आखिर वो अब क्या करेंगी।

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद कई लोग जीत का जश्न मना रहे हैं तो वहीं कई लोग गम के माहौल में डूबे हुए हैं। वहीं महाराष्ट्र अमरावती सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने वाली नवनीत राणा को भी कांग्रेस बलवंत वानखेड़े ने 19,731 वोटों से हराया। वहीं अब हाल ही में अमरावती लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा ने चुनाव परिणाम पर अपनी हार के बाद टिप्पणी देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लोगों के बीच खुलासा किया है।

उन्होंने इस पोस्ट के जरिए लोगों को कहा है कि ‘मुझे अपने वोटों पर गर्व है। मैंने ये चुनाव भाजपा के नेतृत्व में लड़ा है और मैं आखिर तक पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी में एक कार्यकर्ता के रूप में काम करती रहूंगी’ बता दें कि नवनीत राणा कुछ समय पहले ही बीजेपी में शामिल हुई थीं। हालांकि भाजपा ने उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अमरावती सीट से टिकट दिया था।

नवनीत राणा ना सिर्फ राजनीति बल्कि फिल्म इंडस्ट्री का भी बहुत बड़ा चेहरा है। राजनीति में डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस ने अपने करियर में तेलुगु, पंजाबी और कन्नड़ जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि नवनीत राणा ने शादी हो जाने के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना ली थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग लाइन छोड़ कर राजनीति में कदम रखा था। नवनीत राणा ने 3 फरवरी साल 2011 में रवि राणा से शादी कर ली थी। दोनों की शादी सामूहिक विवाह समारोह में हुई थी। बता दें कि इस शादी से उन्हें एक बेटा और बेटी है।