छत्तीसगढ़

वीडियो : कंगना रनौत के थप्पड़ कांड में नाना पाटेकर का आया बयान, बोले- कानून को हाथ में लेने से किसी का भला नहीं होता है…

नईदिल्ली : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हाल ही में कंगना रनौत को एक सीआईएसफ सुरक्षा गार्ड ने तमाचा मार दिया था। इसके बाद लगातार बवाल मचा हुआ है। कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद हैं। इसके बाद ये घटना होना लोगों को हैरान कर रहा है। इस आरोपी महिला कांस्टेबल की पहचान कुलविंदर कौर के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुलविंदर, साल 2020 के किसानों के विरोध के दौरान कंगना की विवादास्पद टिप्पणियों से काफी आहत थीं।

अब इस पूरे में मामले में अभिनेता नाना पाटेकर का रिएक्शन आया है। उन्होने कुछ ऐसा कह डाला है जो कि खबरों का हिस्सा है। नाना पाटेकर से पूछा गया था कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारा गया है इसपर आपकी क्या प्रतिक्रिया है। नाना ने कहा, ”मुझे कंगना रणौत की इस घटना के बारे में मालूम नहीं। मगर यह गलत है, बहुत ही गलत है। ऐसे नहीं होना चाहिए। मैं बस आशा करता हूं कि वो अच्छा काम करेंगी।” कंगना रनौत के सपोर्ट में नाना पाटेकर का ये बयान आया है। कई सितारों के साथ साथ उनका भी मानना है इस तरह से कानून को हाथ में लेने से किसी का भला नहीं होता है।

थप्पड़ कांड के बाद खबर आई थी कि आरोपी कंस्टेबल कुलविंदर कौर को अब निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी कहा कि वे महिला कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। इसके बाद से लगातार एक्टर्स के वीडियो और बयान सामने आ रहे हैँ। कंगना रनौत ने भी इस पर एक वीडियो बनाया था और कहा था कि वो पूरी तरह से अब सुरक्षित हैं लेकिन खालिस्तानी आतंकियों के बारे में कुछ सोचना चाहिए।