छत्तीसगढ़

वीडियो : बिहार में लोगों ने धक्का मारकर पटरी पर क्यों दौड़ा दी ट्रेन? अब हो रही वाहवाही, जानिए वजह

पटना : बिहार के किऊल जंक्शन पर एक अजीब घटना देखने को मिली जब, यात्रियों ने धक्का मारकर ट्रेन को आगे बढ़ाया। जिसके बाद इन यात्रियों की खूब तारीफ हो रही है। दरअसल, लोगों ने ऐसा करके रेलवे के भारी नुकसान से बचा लिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोग धक्का मारकर ट्रेन को आगे बढ़ा रहे हैं।

रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोग ट्रेन को धक्का देकर आगे बढ़ा रहे हैं। वायरल वीडियो किऊल स्टेशन का बताया जा रहा है, जहां ट्रेन के कोच को धक्का देकर ट्रेन के इंजन से अलग किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक किऊल रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन के इंजन में अचानक आग लग गई। घटना पटना-जेसीडीह मेमू ट्रेन में हुई, जो कि किऊल रेलवे जंक्शन पर खड़ी थी। ऐसे में यात्रियों ने आग को फैलने से रोकने के लिए धक्का देने लगे और कोच को दूसरे कोच से अलग कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, किऊल जंक्शन पर खड़ी EMU ट्रेन में जैसे ही आग लगी, देखते ही देखते 3 बोगियां उसकी चपेट में आ गई। यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई। इसके अलावा सभी ने एक जुटकर होकर ट्रेन के कोच को धक्का लगाकर इंजन से दूर कर दिया। ऐसे में रेलवे को भी भारी नुकसान से बचा लिया।