छत्तीसगढ़

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने अयोध्या सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को वोट न देने वालों को मंथरा के वंशज बताया…

नईदिल्ली : नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ आज 9 जून 2024 को लेने जा रहे हैं. राष्ट्रपति भवन में पीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह की भव्य तैयारियां चल रही हैं और इस शपथ समारोह में देश-विदेश से मेहमान शामिल होंगे. वहीं पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जगद्गुरु रामभद्राचार्य भी शिरकत करेंगे. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले उन्होंने अयोध्या में हुई बीजेपी प्रत्याशी की हार पर भी प्रतिक्रिया दी है, अयोध्या सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को वोट न देने वालों को उन्होंने मंथरा के वंशज बताया है.

तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी रामभद्राचार्य महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूती के साथ 5 साल चलेगी. उन्होंने कहा की पूरी मजबूती के साथ बीजेपी सरकार पूरे 5 साल चलेगी और पूरे 5 साल रहेगी. इस दौरान उन्होंने कहा वह नरेंद्र मोदी पहले से भी अच्छा कार्य करेंगे. अयोध्या में बीजेपी प्रत्याशी की हार पर उन्होंने कहा मंथरा जैसे लोगों ने वोट नहीं दिया होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा चौथी बार भी देश में एनडीए की सरकार बनेगी.बता दें अयोध्या-फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से दो बार के सांसद लल्लू सिंह को समाजवादी पार्टी (सपा) के अवधेश प्रसाद ने 54,567 वोटों से हराया हैं. वहीं अयोध्या में हुई बीजेपी की हार पर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि अयोध्या में बीजेपी ने काफी विकास किया लेकिन वहां भी पार्टी की हार हुई है.

वहीं नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर नई दिल्ली के कुछ हिस्सों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए राष्ट्रपति भवन के चारों ओर अर्धसैनिक बलों की पांच कंपनियों, राष्ट्रीय सुरक्षा गारद और ‘स्नाइपर’ को तैनात किया गया है. इसके साथ ही निगरानी के लिए ड्रोन कैमरे भी लगाए गए हैं.