छत्तीसगढ़

अब सत्ता उनके लिए…, तीसरी बार पीएम बने मोदी पर ये क्या बोले नसीरुद्दीन शाह? चुनावी नतीजों पर कैसा था रिएक्शन

नईदिल्ली : लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट के बाद तीसरी बार एनडीए सरकार सत्ता में काबिज होने में सफल रही। इसी के साथ पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल भी शुरू हो गया। हालांकि विपक्ष के तमाम दावों के बीच पीएम मोदी और उनकी टीम ने काम शुरू कर दिया है। इस बीच मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

देश के हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखने वाले जाने-माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक इंटरव्यू में नसीर साहब ने नरेंद्र मोदी और साथ ही उनके सहयोगी दलों को लेकर अपनी राय रखी। इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने पीएम मोदी को मुस्लिम टोपी पहनते हुए देखने की ख्वाहिश जताई।

करण थापर के साथ हालिया इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “मैं किसी दिन नरेंद्र मोदी को टोपी पहने देखना चाहूंगा। इसे एक इशारा बताते हुए अभिनेता ने कहा कि यह मुसलमानों को संकेत देगा कि मोदी को उनसे कोई द्वेष नहीं है। उन्होंने आगे कहा, “अगर वह मुसलमानों को इस बात के लिए राजी कर लेते हैं तो यह बहुत बड़ी मदद होगी।”

परमात्मा वाले बयान क्या बोले शाह?

इसी के साथ अभिनेता ने यह भी कहा कि, “मोदी पिछले कुछ सालों में कम समझदारी वाली बातें कर रहे हैं।” वहीं परमात्मा वाले बयान पर उन्होंने कहा कि अगर मोदी मानते हैं कि उन्हें भगवान ने भेजा है या वह भगवान हैं तो इससे सभी को डर जाना चाहिए।

हालांकि तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाल रहे नरेंद्र मोदी को लेकर शाह ने कहा कि मोदी ने मान लिया था कि वे आजीवन प्रधानमंत्री रहेंगे और अब सत्ता साझा करना उनके लिए एक कड़वी गोली होगी।

रिजल्ट के बाद कैसा था रिएक्शन?

वहीं लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर नसीर साहब ने कहा कि भाजपा के बहुमत खोने और 10 साल में सबसे खराब लोकसभा नतीजों पर पहुंचने की खबर सुनकर उनकी पहली प्रतिक्रिया खुशी की थी, जिससे उन्होंने राहत की सांस भी ली। वहीं जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या मोदी के लिए पुराने मोदी से नए मोदी में बदलना आसान होगा या मुश्किल, जिस पर नसीरुद्दीन शाह ने सुझाव दिया कि यह प्रधानमंत्री के लिए बहुत मुश्किल काम हो सकता है। शाह ने कहा, “वे इतने अच्छे अभिनेता नहीं हैं। उनकी संतुलित मुस्कान और मगरमच्छ के आंसुओं ने मुझे कभी आश्वस्त नहीं किया। वे नए मोदी बनने का अभिनय नहीं कर सकते।”