छत्तीसगढ़

कंगना रनौत के थप्पड़ केस पर करण जौहर ने किया रिएक्ट, बोले- मैं वायलेंस को सपोर्ट नहीं करता, वीडियो

नईदिल्ली : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी से सांसद बनी कंगना रनौत को CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया था. कंगना रनौत के साथ हुए इस घटना पर बॉलीवुड से तमाम लोगों ने अपनी-अपनी राय दी. अब फिल्म मेकर करण जौहर का भी इसपर एक बयान आया है. करण जौहर ने बिना कंगना का नाम लिए अपनी राय मीडिया के सामने रखी है.

फिल्म ‘किल’ के ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर पूरी टीम के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आए. इसी दौरान करण जौहर से कंगना रनौत के साथ हुए उस इंसिडेंट के बारे में पूछा गया तो करण ने भी इसपर खुलकर बात की. करण ने अपनी राय में कंगना रनौत का नाम कहीं नहीं लिया.

कंगना रनौत ‘थप्पड़ केस’ पर करण जौहर ने क्या कहा?

एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें ‘किल’ फिल्म की पूरी टीम बैठी है. उसपर मीडिया कर्मी ने पूछा कि कंगना रनौत वाले इंसिडेंट पर वो याद आ गया तो इसपर आपका क्या रिएक्शन है. तो करण जौहर ने कहा, ‘देखिए मैं किसी भी तरह की हिंसा का सपोर्ट नहीं करता हूं, चाहे वो बातों वाली हो या शारीरिक रूप से हो.’

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर ने इस जवाब को हंसते हुए दिया है. साथ ही उन्होंने कंगना का नाम भी कहीं नहीं लिया. आपको बता दें कि करण जौहर के साथ कंगना ने फिल्म उंगली में काम किया था और उसके बाद कंगना करण के शो में भी गई थीं. 

कंगना रनौत को महिला गार्ड ने मारा था थप्पड़
6 जून को कंगना रनौत NDA की मीटिंग और पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रही थीं. मंडी से चंडीगढ़ तक कंगना कार में आईं और फिर चंडीगढ़ से उनकी दिल्ली के लिए फ्लाइट थी. फ्लाइट लेने के दौरान सिक्योरिटी चेक के समय ही कंगना रनौत को CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया था.

कंगना रनौत ने इसकी शिकायत दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचकर CISF के अधिकारी से की. मामले की जांच हुई और महिला गार्ड को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद से कंगना रनौत के साथ हुए इस व्यवहार पर कई फिल्मी सितारों ने अपनी राय दी है.

क्या है कंगना रनौत और करण जौहर का विवाद?
साल 2017 में कंगना रनौत ‘कॉफी विद करण 5’ में सैफ अली खान के साथ गई थीं. इस शो में करण और कंगना के बीच ढेर सारी बात हुई लेकिन वो शो विवाद का कारण बना. कंगना ने शो के दौरान ही बातों-बातों में करण और कुछ फिल्ममेकर्स को नेपोटिज्म के साथ मूवी माफिया कह डाला था.

शो तो खत्म हुआ लेकिन उसके बाद कंगना और करण के बीच चीजें ठीक नहीं हुईं. बाद में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने फिर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था. कंगना ने करण जौहर, आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े फिल्म मेकर्स पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था.