छत्तीसगढ़

अमित शाह मंच पर सच में तमिलिसाई सुंदरराजन को डांट रहे थे? वायरल वीडियो पर अब खुद बीजेपी नेता ने बताया क्या हुई बात

नईदिल्ली : तमिलनाडु की भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह की है।

इस वीडियो को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि सार्वजनिक मंच पर अमित शाह ने तमिलिसाई सुंदरराजन से गुस्से में बात की थी और उन्हें किसी बात को लेकर डांटा था। 12 जून से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर ने शेयर किए हैं। अब तमिलिसाई सुंदरराजन ने वायरल वीडियो पर पोस्ट कर सफाई दी है।

तमिलिसाई सुंदरराजन ने कहा है कि सोशल मीडिया पर लोगों ने अमित शाह के बोलने के तरीकों को गलत समझ लिया है। वो मुझे बस तमिलनाडु की राजनीति पर कुछ बेहतर करने की सलाह दे रहे थे।

तमिलिसाई सुंदरराजन ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स (ट्विटर का बदला हुआ नाम) पर कहा,”कल, जब मैं 2024 के चुनावों के बाद पहली बार आंध्र प्रदेश में हमारे माननीय गृह मंत्री अमित शाह से मिली, तो उन्होंने मुझे चुनाव के बाद की कार्रवाई और सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछने के लिए बुलाया। जैसा कि मैं उनको विस्तार से बता रही थी। वक्त की कमी की वजह से अत्यंत चिंता के साथ उन्होंने राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को गहनता के साथ करने की मुझे सलाह दी। ये सभी अटकलों को खत्म करने के लिए है।”

अमित शाह के वायरल वीडियो में क्या था?

12 जून को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के एक वीडियो क्लिप में अमित शाह को तमिलिसाई सुंदरराजन से बात करते हुए और उंगली से इशारा करते हुए देखा जा सकता है।

तमिलिसाई सुंदरराजन ने दक्षिण चेन्नई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वह डीएमके की तमिझाची थंगापांडियन से चुनाव हार गईं। भाजपा की तमिलनाडु इकाई में पार्टी के भीतर झगड़े की अफवाहों के मद्देनजर अमित शाह के इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं आई हैं।हालांकि तमिलिसाई सुंदरराजन ने मीडिया से इस बारे में बात करने से इनकार कर दी थी। मीडिया ने उनसे पार्टी के भीतर कलह के दावों और शाह के साथ उनकी बातचीत के बारे में पूछा था लेकिन उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था।