छत्तीसगढ़

मुंबई इंडियंस : विश्व की तीसरी सबसे उंची चोटी पर लहराया मुंबई इंडियंस का झंडा, नीमा ने रोहित-सूर्या से किया वादा निभाया

नईदिल्ली : पर्वतारोही नीमा रिंजी शेरपा ने इतिहास रच दिया है. दरअसल, नीमा रिंजी शेरपा ने विश्व की तीसरी सबसे उंची चोटी पर चढ़ाई करने का रिकॉर्ड बनाया. पिछले दिनों नीमा रिंजी शेरपा ने भारत और मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से बात की थी. इस दौरान नीमा रिंजी शेरपा ने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को अपने सफर के बारे में बताया. नीमा रिंजी शेरपा ने विश्व की तीसरी सबसे उंची चोटी पर मुंबई इंडियंस का झंडा फरहाया.

नीमा रिंजी शेरपा ने शेयर किया फोटो

सोशल मीडिया पर नीमा रिंजी शेरपा का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में नीमा रिंजी शेरपा के हाथों में मुंबई इंडियंस का झंडा नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल 2024 के दौरान नीमा रिंजी शेरपा मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से मिले. जिसके बाद मुंबई इंडियंस के दोनों खिलाड़ियों ने नीमा रिंजी शेरपा के जोश की सराहना की. बहरहाल, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार नीमा रिंजी शेरपा के पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं.

हालांकि, इस सीजन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई करने में नाकाम रही. यह टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर रही. दरअसल, इस सीजन के शुरू होने से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने अपना कप्तान बनाया. लेकिन मुंबई इंडियंस का यह दांव काम नहीं आया.