छत्तीसगढ़

उन्हें हिंदुओं पर भरोसा नहीं…, प्रियंका के वायनाड से चुनाव लड़ने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उठाए सवाल

नईदिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली से सांसद चुने गए हैं. राहुल गांधी रायबरेली से सांसद बने रहेंगे और केरल की अपनी वायनाड सीट खाली कर देंगे. इस सीट से उनकी बहन प्रियंका गांधी चुनावी पारी का आगाज करते हुए उपचुनाव लड़ेंगी. कांग्रेस के इस फैसले पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सवाल उठाए हैं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ”प्रियंका गांधी कांग्रेस में सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा हैं. उपचुनाव में टिकट देकर उनके कद को छोटा करने की कोशिश की गई है. प्रियंका गांधी जी को कांग्रेस ने वायनाड से लड़वाकर एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि उन्हें हिंदूओं पर भरोसा नहीं है.” वहीं, दूसरी ओर बीजेपी ने भी कांग्रेस के फैसले पर निशाना साधा.

बीजेपी ने क्या कहा?
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनवाला ने आरोप लगाया, ‘‘राहुल गांधी के वायनाड सीट छोड़ने और उनकी बहन के वहां से चुनाव लड़ने के फैसले के बाद आज यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस कोई राजनीतिक दल नहीं बल्कि परिवार की एक कंपनी है.’’

प्रियंका गांधी ने क्या कहा? 
प्रियंका गांधी ने वायनाड के लोगों को राहुल गांधी की कमी महसूस नहीं होने देने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा, ” मैं वायनाड को राहुल गांधी की कमी महसूस नहीं होने दूंगी. मैं कड़ी मेहनत करूंगी, वायनाड में सभी को खुश करने की पूरी कोशिश करूंगी, एक अच्छी प्रतिनिधि बनूंगी.”