छत्तीसगढ़

ये पक्का इंडियन होगा…, हारिस रऊफ युवक को मारने के लिए दौड़े, पत्नी ने रोका तो झटक दिया हाथ, वीडियो

नईदिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टी20 विश्व कप 2024 में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन रहा. पाक टीम सुपर 8 तक भी नहीं पहुंच सकी. पाकिस्तान के बाहर होने के बाद टीम की काफी आलोचना हुई. खबर थी कि पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी छुट्टी मनाने के लिए यूएसए में ही रुके हैं. इस बीच एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. पाकिस्तान के खिलाड़ी हारिस रऊफ एक युवक से भिड़ गए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल रऊफ यूएसए में ही रुके हैं. वे अपनी वाइफ के साथ थे, तभी युवक से उनका झगड़ा हो गया. वे उसे पीटने के दौड़े भी. रऊफ की वाइफ ने उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन वे नहीं रुके. इसके बाद वहां खड़े गार्ड्स ने मामले को संभालने की कोशिश की. रऊफ ने कहा, ‘ये पक्का इंडियन होगा.’ इस पर फैन ने जवाब दिया, ‘पाकिस्तान हूं.’

हारिस रऊफ पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ घातक गेंदबाजी की थी. रऊफ ने 21 रन देकर 3 विकेट लिए थे. उन्होंने यूएसए के खिलाफ 37 रन देकर 1 विकेट लिया था. रऊफ ने कनाडा के खिलाफ 26 रन देकर 2 विकेट लिए थे. वहीं आयरलैंड के खिलाफ 17 रन देकर 1 विकेट लिया था. हालांकि पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 तक नहीं पहुंच सका. 

पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप 2024 में चार मैच खेले. इस दौरान उसने पहला मैच यूएसए के खिलाफ खेला. पाकिस्तान ने यह मैच गंवा दिया था. उसे यूएसए ने सुपर में हरा दिया था. इसके बाद दूसरा मुकाबला भारत से हुआ. भारत ने यह मैच 6 रनों से जीत लिया. पाकिस्तान पिछले दो मैच लगातार जीते. उशने कनाडा को 7 विकेट से हराया. वहीं आयरलैंड के खिलाफ 3 विकेट से जीत दर्ज की.