छत्तीसगढ़

सुनील लहरी ने रामायण में रणबीर कपूर की कास्टिंग पर की टिप्पणी, बोले- एनिमल के बाद अब…

नईदिल्ली : नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ कहां बन रही है, कौन सितारे नजर आएंगे, इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, इस फिल्म को लेकर खबरों का बाजार खूब गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं साई पल्लवी माता सीता का रोल अदा कर सकती हैं। दोनों की कास्टिंग पर हाल ही में रामानंद सागर के ‘रामायण’ शो में लक्ष्मण बने अभिनेता सुनील लहरी ने प्रतिक्रिया दी है।

सुनील लहरी ने दिया अपना सुझाव
एक मीडिया बातचीत के दौरान सुनील लहरी ने कहा कि उन्हें फिल्म से रणबीर कपूर का श्रीराम के रूप में सामने आया लुक पसंद आया है। वे बहुत अच्छे और स्मार्ट एक्टर हैं। लेकिन, इसके बावजूद इसे लेकर अनिश्चितता है कि दर्शक उन्हें राम के किरदार में स्वीकार करेंगे। सुनील लहरी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि फिल्म में श्रीराम के किरादर के लिए ऐसे अभिनेता को लिया जाना चाहिए, जिसकी पहले से कोई छवि न हो।

विपरीत भूमिका में देखना होगा मुश्किल!
रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए सुनील लहरी ने उन्हें शानदार एक्टर बताया। साथ ही कहा, ‘मुझे यकीन है कि वह किरदार के साथ न्याय करेंगे, लेकिन फिर से, यह लोगों की धारणा है, जिसे आप बदल नहीं सकते। उन्हें अपनी पिछली परफॉर्मेंस को खत्म करते हुए उनसे बाहर आना होगा। और खासकर, फिल्म ‘एनिमल’ जैसी फिल्म करने के बाद, लोगों के लिए उन्हें भगवान राम रोल में देखना मुश्किल होगा। एकदम विपरीत भूमिका में’।

साई पल्लवी की भूमिका पर कही ये बात
सुनील लहरी ने साई पल्लवी के बारे में भी बात की, जिन्हें लेकर चर्चा है कि वे फिल्म में सीता माता की भूमिका में दिखेंगी। सुनील लहरी ने कहा कि उन्होंने उनका कोई भी काम नहीं देखा है और उन्हें उनकी अभिनय क्षमता के बारे में पता नहीं है। हालांकि, लीक हुई तस्वीर को देखकर सुनील लहरी उनके लुक से बहुत ज्यादा ‘आश्वस्त’ नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं ईमानदारी से कहूं तो बहुत आश्वस्त नहीं हूं। मेरे दिमाग में सीता का चेहरा बहुत सुंदर है। मुझे नहीं लगता कि साई के चेहरे में वह पूर्णता है’।