छत्तीसगढ़

कौन है कंगना, सुंदर है क्या? कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर ये क्या कह गए अन्नू कपूर, वायरल हो रहा वीडियो

नईदिल्ली : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हमारे बारह’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर लगातार फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच अन्नू कपूर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर से जब कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर लोगों ने हूटिंग करनी शुरू कर दी। अब उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत के थप्पड़ मामले को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने तुरंत मीडिया की बात को काटते हुए कहा कि, ‘कौन हैं ये कंगना? कोई बड़ी हीरोइन हैं? सुंदर हैं?’ इसी बीच कोई मीडिया कर्मी उनको बताता है कि कंगना ने हाल ही में मंडी से चुनाव जीता है। जिसके बाद एक्टर ने कहा, ‘ओहो वो भी हो गईं।’इसके बाद अन्नू कपूर ने कहा कि, ‘अगर मैंने ऐसी कोई बात कही है तो सबसे पहले अन्नू कपूर बेकार की बात करता है। इसके बाद अगर किसी ने मुझे थप्पड़ मारा तो मैं इसके लिए कानूनी प्रक्रिया से गुजरुंगा।’ अब सोशल मीडिया पर अन्नू कपूर की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि, भाजपा सांसद बनने के बाद कंगना रनौत को दिल्ली के लिए रवाना होना था। लेकिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान महिला CISF जवान ने उन्हें अचानक गाल पर थप्पड़ मार दिया। जहां इस मामले में कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि महिला CISF ने सही किया। हालांकि कंगना रनौत ने इस मामले में कुछ ज्यादा रिएक्ट नहीं किया।

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने वाली है। जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। हालांकि ये फिल्म पहले इस साल जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनाव की वजह से रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।