छत्तीसगढ़

क्या ये समाज सफल और सुंदर महिलाओं से नफरत करता है?…, कंगना रनौत ने अन्नू कपूर को दिया मुंहतोड़ जवाब

नईदिल्ली : बॉलीवुड के दमदार एक्टरों में से एक अन्नू कपूर इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। अन्नू कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक हैरान करने वाला बया दिया था जिसके बाद से लोग उनकी चर्चा कर रहे हैं। आपको बता दें कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को जोरदार थप्पड़ मारा था, जिसके हर तरफ एक्ट्रेस की चर्चा होने लगी थीं। वहीं फिल्म ‘हमारे बारह’ के प्रमोशनल अवेंट में पहुंचे एक्टर अन्नू कपूर से जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कंगना रनौत को पहचानने से साफ इनकार कर दिया।

अन्नू कपूर ने कैमरे पर साफ कहा था कि कौन है ये कंगना रनौत, कोई खूबसूरत महिला है क्या? अब एक्टर का ये बयान कंगना रनौत को बिल्कुल रास नहीं आया है। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अन्नू कपूर की एक क्लिप शेयर की है और सवाल किया कि क्या समाज सफल, सुंदर और शक्तिशाली महिलाओं को अधिक नापसंद करता है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह खूबसूरत है तो उससे ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह ताकतवर है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं। क्या ये सच है।

अन्नू कपूर ने कंगना को पहचानने से किया था इनकार
आपको बता दें कि गत 21 जून 2024 को जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत के बारे में पूछा गया, तो वह उनकी पहचान नहीं बता पा रहे थे, उन्होंने पूछा- ये कंगना जी कौन हैं? कृपया बताएं न कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होंगी? सुंदर हैं क्या।