छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : एटीएम में थे 4.60 लाख रुपए…, खोलने की बजाए उखाड़ कर ले गए चोर, तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर। चोर भी चोरी करने के लिए हड़बड़ी नहीं करना चाहते हैं. शायद इसी वजह से एटीएम को खोलने में लगने वाले वक्त और खतरे को भांपते हुए उन्होंने मशीन की ही चोरी कर ली. बताया गया कि एटीएम में 4.60 लाख रुपए थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चोरी हुई एटीएम के साथ चोरों की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम सरोरा में शुक्रवार-शनिवार रात्रि अज्ञात चोरों ने रोड किनारे लगे इंडिया वन एटीएम मशीन उड़ा ले गए. घटना की सूचना ग्रामीणों ने तिल्दा-नेवरा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

सीएसपी केशरी नंदन ने बताया कि एटीएम में 4.63 लाख रुपए थे. इंडिया वन एटीएम कंपनी द्वारा देखरेख की जा रही थी. बताया जा रहा है कि चोर ATM को उखाड़कर गाड़ी में लेकर फरार हुए है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. चारों की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी 2020 में एसबीआई के एटीएम को काटकर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा था. पुलिस ने गैंग के सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों ने एटीएम से 5.2 लाख रुपए लेकर भाग निकले थे.