छत्तीसगढ़

बांग्लादेश सांसद हत्याकांड: बंगाल सीआईडी को मिली फॉरेंसिक रिपोर्ट, डीएनए टेस्ट के लिए भारत आएंगी राजनेता की बेटी

कोलकाता। बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के शव के टुकड़े की फॉरेंसिक रिपोर्ट बंगाल सीआईडी को मिल गई है। कोलकाता के न्यूटाउन में एक आवास के सेप्टिक टैंक से लगभग चार किलो मांस के टुकड़े बरामद किए गए थे, जहां बांग्लादेशी राजनेता की हत्या की गई थी। वहीं, दूसरी ओर डीएनए टेस्ट के लिए बांग्लादेश के सांसद की पुत्री मुमतारिन फिरदौस डोरिन अगले हफ्ते भारत आ रही हैं।

सांसद इलाज के लिए आए थे कोलकाता

इसके अलावा बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जांचकर्ताओं की जांच के दायरे में छह बांग्लादेशी अभिनेत्रियां और मॉडल हैं। जिनमें से एक ने कोलकाता की कई फिल्मों में काम किया है। अनवारुल ने छह अभिनेत्रियों में से एक के साथ कोलकाता में समय बिताया था। गौरतलब है कि सांसद कथित तौर पर इलाज कराने के लिए 12 मई को कोलकाता पहुंचे थे।

हत्या कर नाले में फेंका शव

उनकी तलाश छह दिन बाद तब शुरू हुई जब उत्तर कोलकाता के बारानगर के निवासी और बांग्लादेशी नेता के परिचित गोपाल बिश्वास ने 18 मई को स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। कोलकाता के न्यूटाउन स्थित फ्लैट में बांग्लादेशी सांसद की हत्या के बाद आरोपितों ने उनके शव के 80 टुकड़े कर दक्षिण 24 परगना जिले में एक बड़े नाले बागजोला में फेंक दिया था।