छत्तीसगढ़

कोरबा : जन्मदिन मनाकर स्पोर्ट्स बाइक से लौट रहे दो युवक ओवरब्रिज से 25 फीट नीचे गिरे, मौके पर ही दर्दनाक मौत

कोरबा। जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जन्मदिन के दिन ही बर्थडे बॉय और उसके साथी की मौत हो गई. दरअसल, उरगा थाना क्षेत्र के भैंसमा मुख्य मार्ग पर ओवरब्रिज से दो बाइक सवार युवक 25 फीट नीचे गिर गए. इस दौरान राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और युवकों को जिंदा समझकर 112 के जरिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक 22 वर्षीय आकाश का आज जन्मदिन था और वह अपने 26 वर्षीय नितेश दोस्त के साथ घूमने निकला था. इसी बीच दोनों सड़क हादसे का शिकार हो गए. दोनों मृतक पाली पडनिया निवासी है.

मृतक के चाचा रूप कुमार कंवर ने बताया कि आकाश का आज जन्मदिन है और वह अपने दोस्तों के साथ भैसमा के पास पिकनिक मनाने गया हुआ था नितेश और आकाश दोनों उसके स्पोर्ट्स बाइक में थे जहां उसने घूमने जाने के लिए उसे मांगा था. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाकर वापस लौट रहे थे इस दौरान भैसमा ओवर ब्रिज के पास बाइक तेज रफ्तार होने के कारण सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और ओवर ब्रिज से नीचे 25 फीट नीचे गिर गया जहां दोनों की मौके पर ही मौत हो गईI

इस घटना की जानकारी उरगा थाना पुलिस को दे दी गई है. जहां पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया और उनका बयान दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.