छत्तीसगढ़

वीडियो : आप सांसद का बड़ा आरोप…,अब केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई का फर्जी मुकदमा तैयार कर उनको गिरफ्तार करना

नईदिल्ली : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया कि अब सीबीआई का फर्जी मुकदमा तैयार कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है. संजय सिंह का बयान ऐसे समय में आया है जब बुधवार (26 जून) को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है.

सूत्रों की मानें तो कोर्ट की परमिशन से मंगलवार (25 जून) की सुबह सीबीआई की एक टीम तिहाड़ जेल आई थी. इसमें दो से ज्यादा सीबीआई के अधिकारी शामिल थे. इन अधिकारियों से सीएम केजरीवाल से आबकारी नीति मामले में पूछताछ की. पूछताछ के बाद जांच एजेंसी की टीम चली गई.

संजय सिंह ने कहा, “जुर्म, अत्याचार और ज्यादती की इंतहा हो गई है. विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि ऐसे समय में जब सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने की पूरी संभावना है, उससे पहले केंद्र की बीजेपी सरकार ने सीबीआई के अधिकारियों के साथ मिलकर एक बड़ी साजिश रची है. ये साजिश है अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई का फर्जी मुकदमा तैयार कर उनको गिरफ्तार करना.”

आप सांसद ने आगे कहा, “पूरा देश बीजेपी की ज्यादती देख रहा है. पूरा देश केंद्र सरकार का जुर्म देख रहा है.पूरा देश उनका अत्याचार और अन्याय देख रहा है. इस झूठे मुकदमे के खिलाफ पूरा देश केजरीवाल के साथ खड़ा होगा.कैसे न्याय मिलेगा इस देश के अंदर? ऐसे ही झूठे मुकदमे लगा-लगाकर केजरीवाल को जेल में रखने के उद्देश्य से ये कार्रवाई की जाएंगी? आइए हम सब मिलकर इसके खिलाफ आवाज उठाएं.”

बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट में मंगलवार (25 जून) को सीएम केजरीवाल को राहत नहीं मिली. हाई कोर्ट ने निचली अदालत के जमानत के फैसले पर रोक बरकार रखा. हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत को ईडी को पक्ष रखने के लिए पर्याप्त समय देना चाहिए था.