छत्तीसगढ़

GPM: दिनदहाड़े लड़की की हत्या, भीड़भाड़ वाले इलाके में धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, देखें दिलदहला देने वाला वीडियो

गौरेला।यहाँ शहर में दिनदहाड़े एक वारदात को अंजाम दिया गया है। नकाबपोश एक युवक ने यहाँ सड़क पर ही युवती की सरेराह हत्या कर दी। कातिल युवक बाइक से पहुंचा हुआ था। उसने सात से आठ बार हथियार से युवती पर वार किया जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मामला लेन-देन का बताया जा रहा हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतिका रंजना यादव झारखंड की रहने वाली थी।मृतिका की बहन ने बताया कि लेन-देन को लेकर आरोपी दुर्गेश और बहन दोनों बातचीत कर रहे थे। इस दौरान विवाद के बाद दुर्गेश ने रंजना पर चाकू से कई बार वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के वक्त युवती का भाई मौजूद था, लेकिन उसने अपनी बहन को बचाने की कोशिश नहीं की और मौके से वह भाग गया। आरोपी दुर्गेश मरवाही का बताया जा रहा है।उसने कई बार युवती को चाकू से मारा।

देखें वीडियो –

हत्या की यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ हत्या से पहले युवक ने युवती से उसका मोबाइल माँगा और फिर उसपर वार कर मौके से फरार हो गया। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान किसी ने भी युवक को रोकने की कोशिश नहीं की।बहरहाल पुलिस ने नाकेबंदी शुरू कर दी हैं और हत्यारे युवक को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है।