छत्तीसगढ़

फिर मिली राम मंदिर को उड़ाने की धमकी, एक माह पहले भी इस शख्स ने की थी ये हिमाकत

गंगुआ बाजार: करीब एक माह पूर्व डॉयल 112 पुलिस को फोन कर राम मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाले किशोर ने फिर से शुक्रवार की रात डॉयल 112 पुलिस को फोन पर मंदिर उड़ाने की धमकी दे डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस शुक्रवार की रात को ही किशोर को उसके गांव से हिरासत में ले लिया। आरोपी किशोर मंदबुद्धि का बताया जा रहा है।

यूपी के कुशीनगर स्थित पटहेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ तकिया गांव के 16 वर्षीय किशोर ने शुक्रवार की रात डॉयल 112 पुलिस को फोन कर अयोध्या राम मंदिर उड़ाने की धमकी दे दी। किशोर की ओर से धमकी मिलने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया। आनन-फानन में साइबर सेल की मदद से मोबाइल को ट्रेस कर रात में ही भारी संख्या में पुलिस किशोर के गांव पहुंच गई और उसे अपनी हिरासत में ले लिया। 

इसके बाद पटहेरवा पुलिस ने माना कि आरोपी एक माह पहले 27 मई की रात को भी राम मंदिर उड़ाने की धमकी देकर पुलिस को परेशान किया था। तब पुलिस को गांव वालों ने बताया था कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इसीलिए वह इस तरह की शरारत कर रहा है। 

लोगों की बातों को सुनकर व किशोर और उसके परिवार समेत अन्य रिश्तेदारों के बारे में सभी प्रकार की जांच पड़ताल के बाद कोई आपराधिक कनेक्शन नहीं मिलने पर पुलिस ने किशोर को छोड़ दिया था। अब आरोपी एक माह बाद फिर से राम मंदिर उड़ाने की धमकी दी है। इस संबंध में इंस्पेक्टर पटहेरवा राकेश रोशन सिंह ने बताया कि आरोपी किशोर एक माह पूर्व 27 मई को भी राम मंदिर उड़ाने की धमकी दी थी। शुक्रवार रात को भी डॉयल 112 पर फोन कर धमकी दी है। आरोपी हिरासत में है। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है।