छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: देवर ने भाभी का सिर फोड़ा, गुस्साए भाई ने मार डाला; कहा- ‘मुझे कोई पछतावा नहीं’

बलौदाबाजार। जिले में एक युवक ने अपने छोटे भाई को पत्थर से कुचलकर मार डाला। सिर, हाथ और पैर पर बेरहमी से पत्थर पटकने से उसकी मौत हो गई। बड़े भाई ने गुस्से में सड़क पर ही पूरे शरीर को कुचल डाला। घटना सरायपाली थाना इलाके के ग्राम रसौटा की है।

जानकारी के मुताबिक नंदकुमार कोसले (26 वर्ष) अपनी भाभी से विवाद और मारपीट कर रहा था। पत्नी से विवाद की बात सुनकर उसके बड़े भाई दिलीप कोसले को भी गुस्सा आ गया। उसने तैश में आकर नंदकुमार को ढूंढ़ा और गुस्से में बड़ा सा पत्थर उस पर पटक दिया। 

नशे में डूबा रहता था छोटा भाई

आरोपी दिलीप कुमार कोसले ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई नंद कुमार कोसले रायपुर में रहता था। कुछ दिन पहले ही गांव आया था। वह हमेशा शराब, सिगरेट और सुलेशन सूंघकर नशे में डूबा रहता था। घर में भी लड़ाई-झगड़ा करता था, लेकिन हम लोग इसे नजर अंदाज कर देते थे।

आरोपी नंद कुमार कोसले ने अपने भाई के सिर को इसी जगह पत्थर से कुचला। घटनास्थल पर खून के निशान देखे जा सकते हैं। - Dainik Bhaskar

आरोपी नंद कुमार कोसले ने अपने भाई के सिर को इसी जगह पत्थर से कुचला। घटनास्थल पर खून के निशान देखे जा सकते हैं।

नंदकुमार ने भाभी का सिर फोड़ दिया था

शनिवार को नंद कुमार किसी बात को लेकर अपनी भाभी से विवाद करने लगा। वह हाथपाई पर उतर आया। उसकी भाभी विरोध कर रही थी, उसे ऐसा नहीं करने को कह रही थी। नंदकुमार अपनी भाभी को पीटने लगा। पिटाई से उसका सिर फूट गया।

बलौदाबाजार जिले में हत्या के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची। मौके पर आस-पड़ोस के लोग भी जमा हो गए। - Dainik Bhaskar

बलौदाबाजार जिले में हत्या के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची। मौके पर आस-पड़ोस के लोग भी जमा हो गए।

वारदात के बाद सड़क की ओर चला गया था नंदकुमार 

बताया जा रहा है कि भाभी लहूलुहान हालत में घर में बैठी थी। वारदात के बाद देवर नंदकुमार सड़क की तरफ चला गया। इसी बीच घायल महिला का पति यानी नंदकुमार का भाई दिलीप घर आया। दिलीप की पत्नी ने उसे आपबीती बताई। गुस्से में दिलीप नंदकुमार की तलाश में घर से निकला। चौक के पास उसे वह मिल भी गया।

उसने सड़क किनारे पड़ा बोल्डर उठाया और छोटे भाई नंदकुमार के सिर पर दे मारा। इससे छोटा भाई जमीन पर गिर गया। इसके बाद दिलीप ने सिर, हाथ-पैर और शरीर के बाकी हिस्सों को भी बेरहमी से कुचल डाला। इससे नंद कुमार कोसले की जान चली गई।

पलारी पुलिस ने आरोपी दिलीप कुमार कोसले को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

पलारी पुलिस ने आरोपी दिलीप कुमार कोसले को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को हत्या का कोई पछतावा नहीं 

पलारी पुलिस ने बताया कि छोटे भाई की हत्या करने के बाद आरोपी घर के पास चबूतरे पर बैठा था। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा कि मुझे अपने कृत्य पर कोई पछतावा नहीं है। उसने मेरी पत्नी पर हमला किया थे। इस वजह से मैंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।