छत्तीसगढ़

द्रविड़ के लिए आनंद महिंद्रा ने कही दिल छू लेने वाली बात…, गुरु के आशीर्वाद से ही जीता जाता है जमाना

नईदिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को हराकर चैंपियन बनी. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया. इस तरह भारत ने दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप टाइटल जीता. भारत की जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटरों के अलावा फैंस ने टीम इंडिया की कामयाबी में कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ के योगदान को सराहा. वहीं, अब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का राहुल द्रविड़ पर दिल छू लेने वाला कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली वर्ल्ड कप ट्रॉफी राहुल द्रविड़ को देते दिख रहे हैं. इसके बाद जैसे ही राहुल द्रविड़ ने ट्रॉफी को छुआ, वो जोश से भर उठे. राहुल द्रविड़ ने वर्ल्ड ट्रॉफी को ऊपर उठाकर उछलते हुए अपनी खुशी का इजहार किया. आनंद महिंद्रा ने 22 सेकंड के इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- क्रिकेट और जीवन का है एक ही फसाना, गुरु के आशीर्वाद से ही जीता जाता है जमाना. गुरुपूर्णिमा से पहले ही टीम इंडिया ने कोच राहुल द्रविड़ को दी गुरु दक्षिणा.

सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही क्रिकेट फैंस भारत के चैंपियन बनने पर राहुल द्रविड़ के योगदान को लगातार सराह रहे हैं. बताते चलें कि भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप जीतकर तकरीबन 11 सालों के सूखे को खत्म किया है. इस ट्रॉफी से पहले भारत ने आखिरी बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम किया था, लेकिन इसके बाद लगातार मासूसी हिस्सा आ रही थी. पिछले दिनों भारत को वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अब इस जीत ने फैंस को खुशियों से भर दिया है.