छत्तीसगढ़

क्यों चुप हैं नताशा स्टेनकोविक…,टीम इंडिया को नहीं दी बधाई, हार्दिक के रोने पर भी नहीं आया कोई रिएक्शन

नईदिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर फैंस और बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां भी टीम इंडिया को बधाई देने लगी थीं. हार्दिक पांड्या भी जीत के बाद भावुक दिखे, लेकिन यह गौर करने वाली बात है कि उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक का अब तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. कुछ समय पहले हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें चरम पर थीं और अब नताशा का कोई पोस्ट ना आना उनके हार्दिक के साथ तलाक की अफवाहों को तूल दे रहा है.

तलाक की खबरों से पहले नताशा नियमित रूप से हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में सोशल मीडिया पोस्ट साझा करती रहती थीं. वो टीम इंडिया को सपोर्ट करने अक्सर मैदान में आती थीं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान उनकी परछाई भी मैदान में नहीं दिखी. इस बार ना तो वो हार्दिक या टीम इंडिया को सपोर्ट करने मैदान में पहुंची और ना ही सोशल मीडिया पर कोई समर्थन दिखाया.

तलाक की अफवाहें?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की अफवाहें वहां से शुरू हुईं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया था. इसके अलावा उन्होंने अपने अकाउंट से वो सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं जिनमें वो हार्दिक के साथ नजर आ रही थीं. नताशा की इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ केवल वह तस्वीर है, जिसमें वो दोनों अपने बेटे अगस्त्य के साथ दिख रहे हैं. इन खबरों ने ज्यादा तूल तब पकड़ लिया जब 4 मार्च को नताशा के जन्मदिवस पर हार्दिक ने कोई पोस्ट नहीं किया था. हालांकि कृणाल पांड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा अब भी नताशा के पोस्ट्स पर कमेन्ट कर रहे हैं, लेकिन हार्दिक और उनकी पत्नी के बीच संबंध फिलहाल ठीक नहीं लग रहे हैं.