छत्तीसगढ़

नहीं थम रहा भीड़ तंत्र का कहर, अब मां-बेटे पर हमला, टीएमसी पार्टी का करीबी है फरार आरोपी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भीड़ तंत्र की तरफ से किए जा रहे हमलों में खासी बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। इस सब के बीच, मंगलवार को भी मॉब लिंचिंग की एक वीडियो क्लिप सामने आई, जिसमें कथित तौर पर उत्तर 24 परगना जिले के अरियादाहा में एक लड़के और उसकी मां पर लोग हमला करते हुए दिख रहे हैं।

टीएमसी का करीबी बताया जा रहा है आरोपी
वहीं इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि रविवार रात को हुए इस वारदात के सिलसिले में पुलिस ने कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में जो मुख्य आरोपी जो सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का करीबी माना जाता है, जो फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले के पीछे की वजह की जांच की जा रही है।

कहासुनी के बाद हुआ था विवाद
बता दें कि मामले में सामने आए वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा रही है, जिसमें लोगों का एक समूह लड़के और उसकी मां को डंडे से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस अधिकारी ने मामले में बताया कि वीडियो फुटेज में साफ दिख रहा है कि कॉलेज के छात्र और एक व्यक्ति के बीच कहासुनी हो रही थी, जो जल्द ही झगड़े में बदल गई। इसके तुरंत बाद, कुछ अन्य लोग भी उस व्यक्ति के साथ शामिल हो गए और बच्चे पर हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने लड़के की मां को भी पीटा है। फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक हफ्ते में मॉब लिंचिंग में चार लोगों की हत्या
जानकारी के मुताबिक ये वारदात उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में एक टीएमसी नेता की तरफ से एक जोड़े को सार्वजनिक रूप से पीटने का वीडियो वायरल होने के कुछ दिनों बाद हुई, जिससे इलाके में खासा आक्रोश है। हाल ही में, कोलकाता समेत पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में एक हफ्ते के भीतर अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस में आखिरी वारदात 30 जून को हुई थी।