छत्तीसगढ़

वीडियो : गद्दे बिछाकर कैच की कर रहे थे प्रैक्टिस…, पाक टीम ने एक बार फिर बनाया अपना मजाक

नईदिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इन दिनों मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह चर्चा में है. हाल ही में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लिए निराशा भरी स्थिति रही. सुपर ओवर में अमेरिका से हार और फिर चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से हार उनके खराब प्रदर्शन को दर्शाती है. कनाडा के खिलाफ खराब बल्लेबाजी और आयरलैंड के खिलाफ मामूली जीत ने उनकी कमजोरियों को उजागर किया.

पाकिस्तान सुपर-8 में भी जगह नहीं बना पाया. इतना ही नहीं, भारत ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर चैंपियन बनकर पाकिस्तान के जख्मों पर नमक डालने का काम किया. मैदान पर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन मैदान के बाहर वे खूब एंटरटेन कर रहे हैं.

प्री-सीजन ट्रेनिंग वीडियो हुआ वायरल
इस खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी टीम का एक प्री-सीजन ट्रेनिंग वीडियो वायरल हो गया है, जिसने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल का निशाना बना दिया है. वीडियो में खिलाड़ी कराची में हो रहे प्री-सीजन कैंप में कैचिंग प्रैक्टिस के लिए गद्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. इमाम-उल-हक जैसे खिलाड़ी कोच मसूद की निगरानी में गद्दों पर छलांग लगाकर कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

फैंस ने किया ट्रोल
फैंस इस अनोखे ट्रेनिंग तरीके पर सवाल खड़े कर रहे हैं.  वे मजाकिया लहजे में पूछ रहे हैं कि क्या मैदान पर भी उन्हें ऐसे ही गद्दे मिलेंगे? इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. कई लोग इस प्रोफेशनल लेवल के अभ्यास पर हैरानी जता रहे हैं.