छत्तीसगढ़

पीवी सिंधु ने पीएम मोदी से कर दिया बड़ा वादा, सुनकर किसी का भी सीना हो जाएगा चौड़ा

नईदिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के दौरान बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं 26 जुलाई से शुरू होने वाले पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतूंगी.

पीवी सिंधु ने पीएम मोदी से कहा, ”मैं तीसरी बार ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही हूं. मैंने 2016 में रजत पदक जीता और 2020 में मैंने कांस्य पदक जीता. ऐसे में मैं उम्मीद करती हूं कि इस बार मैं पदक का रंग बदल सकूं (गोल्ड) और मैं इस साल एक और पदक लेकर आऊं.” उन्होंने आगे कहा कि इस बार मैं काफी अनुभव के साथ जा रही हूं, लेकिन ये आसान नहीं होन वाला है. 

पीएम मोदी ने पीवी सिंधु से क्या किया?
पीएम मोदी ने पीवी सिंधु से सवाल किया कि आपको पहली बार ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से क्या कहना है? इसके जवाब में पीवी सिंधु ने कहा, ”मैं सभी लोगों को ऑल द बेस्ट कहना चाहती हूं. दबाव बहुत रहता है और इसके अलावा एक्साइटमेंट भी रहती है कि हम ओलंपिक में हिस्सा ले रहे हैं, लेकिन ये ध्यान रखना है कि ये भी दूसरे टूर्नामेंट की तरह ही है. विश्वास बनाकर रखना होगा कि मैं कर सकता या कर सकती हूं.” 

पीएम मोदी ने क्या कहा? 
पीएम मोदी ने ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के एक बड़े दल से मिलने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया,‘‘ओलंपिक के लिए पेरिस जा रहे हमारे दल से बातचीत की. मुझे विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और भारत को गौरवान्वित करेंगे. उनकी जीवन यात्रा और सफलता 140 करोड़ भारतीयों की उम्मीद बंधाती है.’’उन्होंने विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ी देश को गौरवान्वित करेंगे और करोड़ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.