छत्तीसगढ़

नीता अंबानी भी नहीं रोक सकीं आंसू! रोहित, सूर्या और हार्दिक के साथ मनाया वर्ल्ड कप जीत का जश्न, देखें वीडियो

नईदिल्ली : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के विजेताओं की घर वापसी के बाद से पूरे देश में जश्न का माहौल है, और देशवासियों की भावनाएं चरम पर हैं। इस बीच मुंबई इंडियंस और रिलायंस इंडस्ट्रीज की सह-संस्थापक नीता अंबानी ने अपने बेटे के संगीत समारोह के दौरान टीम इंडिया के टी20 विश्व कप विजेता खिलाड़ियों रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को सम्मानित किया। इस दौरान वे खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक सकीं।

अपने आंसू नहीं रोक सकीं नीता अंबानी
सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में नीता अंबानी को काफी भावुक होते देखा जा सकता है। नीता अंबानी ने सबसे पहले रोहित शर्मा को स्टेज पर बुलाया। रोहित के स्टेज पर पहुंचते ही बैकग्राउंड में लहरा दो…लहरा दो गाना चल रहा था। ये पल अपने आप में गौरवान्वित करने वाला था, जिसे देखकर कुछ देर के लिए सभी इमोशनल हो गए। इस दौरान नीता अंबानी भी अपने आंसू नहीं रोक सकीं।

नीता अंबानी जब मंच पर आईं और कहा कि इस अवसर पर मुंबई इंडियंस के अपने परिवार को पाकर बहुत खुश हैं, उन्होंने कहा कि, ‘हम सब यहां एक परिवार हैं। लेकिन मेरा एक और परिवार है, जिसने पूरे देश को गौरवान्वित किया है और सभी के दिलों को गर्व से भर दिया है और जिसकी वजह से जश्न का सिलसिला जारी है।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘इसलिए, मैं आपको यह नहीं बता सकती कि आज रात मेरे साथ मुंबई इंडियंस का परिवार होना कितना शानदार एहसास है। आज रात जश्न का दिन है, लेकिन आज रात अनंत और राधिका के अलावा, हम भारत का जश्न मनाने जा रहे हैं।’उन्होंने 2011 के बाद पहली बार विश्व कप ट्रॉफी घर लाने के लिए तीनों को बधाई भी दी। नीता अंबानी ने पहले रोहित शर्मा, फिर सूर्यकुमार यादव और आखिर में हार्दिक पांड्या का स्टेज पर स्वागत किया। खिलाड़ियों को सम्मानित करते समय उनकी आंखों में आंसू साफ झलक रहे थे।

दरअसल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या भारत की टी20 विश्व कप 2024 की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे। रोहित ने 257 रनों के साथ टूर्नामेंट का समापन दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में किया, जबकि सूर्यकुमार यादव ने उपयोगी कैमियो के साथ योगदान दिया और फाइनल के अंतिम ओवर में निर्णायक कैच लपका। इसी तरह हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर में 16 रन का बखूबी बचाव किया। अफ्रीका को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे, लेकिन पंड्या ने 8 रन देकर 1 विकेट लिया और टीम को चैम्पियन बनाया।