छत्तीसगढ़

फिर सुर्खियों में आईं जैकलीन फर्नांडीज, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने दोबारा किया तलब

नईदिल्ली : जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को उन्हें फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है।

धोखाधड़ी से जुड़ा है पूरा मामला
38 वर्षीय श्रीलंकाई मूल की अभिनेत्री से पहले भी इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है। फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित हाई-प्रोफाइल लोगों से करीब 200 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी से यह मामला जुड़ा हुआ है।

ईडी ने लगाए गंभीर आरोप
ईडी के आरोपों के मुताबिक धोखाधड़ी से हासिल किए गए इस अवैध धन का उपयोग जैकलीन के लिए उपहार खरीदने में किया गया है। साल 2022 में दायर एक आरोप पत्र में यह बताया गया था कि जैकलीन ठग चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास के बारे में जानने के बावजूद उसकी ओर से दिए गए कीमती सामान, आभूषण और महंगे उपहारों का लुत्फ उठा रही थीं।

कई बार हो चुकी है पूछताछ
अब तक जैकलीन से इस मामले में कम से कम पांच  बार पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, हर बार अभिनेत्री ने यही सफाई दी है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें चंद्रशेखर की कथित आपराधिक गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही फतेह नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनू सूद भी हैं। इसके अलावा वह वेलकम टू द जंगल में भी नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार समेत कई बड़े सितारे एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे।